मधेपुरा महिला थाना की नई थानाध्यक्ष बनी आरती सिंह

मधेपुरा जिला मुख्यालय स्थित महिला थाना में नए थानाध्यक्ष के रुप में आरती सिंह ने योगदान दिया है। श्रीमती सिंह चुनाव आयोग के निर्देश पर कोसी प्रमंडल के पुलिस उप-महानिरीक्षक सुरेश प्रसाद चौधरी के पत्र के आलोक में सहरसा महिला थाना से स्थानान्तरित होकर मधेपुरा आयी हैं। 

स्थानान्तरण होकर आने के बाद एसपी संजय कुमार ने श्रीमती सिंह को महिला थाना में थानाध्यक्ष के रुप में पदस्थापित किया । इसके पूर्व भी वे महिला थाना में थानेदार के पद पर रहकर सफलतापूर्वक अपने दायित्व का निर्वहन कर चुकी हैं। 

योगदान नहीं करने वाले पदाधिकारी का स्थानान्तरण रद्द

इसके साथ ही विभिन्न थानों में स्थानान्तरित होकर आए दारोगा का भी पदस्थापन हो गया है। किंतु जिन दारोगा ने अधिसूचना के तत्काल बाद नए स्थानों पर योगदान नहीं किए हैं उनके स्थानान्तरण को तत्काल प्रभाव से रद्द कर दिया गया है।

बानगी के तौर पर भर्राही ओपी प्रभारी त्रिभुवन पांडेय का स्थानान्तरण सुपौल जिला किया गया था। वे यहां से विरमित तो हो गए किंतु वहां योगदान नहीं कर पाए। इस बीच स्थानान्तरण पर रोक लगा दी गयी लिहाजा वे अभी जिले में ही रह गए हैं। अब एसपी के निर्देश के बाद उन्हें किसी थाना में पदस्थापित किया जाएगा । ऐसे कई पुलिस पदाधिकारी योगदान नहीं करने पर पदस्थापन की राह देख रहे हैं।
(रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
मधेपुरा महिला थाना की नई थानाध्यक्ष बनी आरती सिंह मधेपुरा महिला थाना की नई थानाध्यक्ष बनी आरती सिंह  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 25, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.