शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार, पहले ग्रामीणों ने की पिटाई

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के मोहनपुर गांव वार्ड नंबर 06 में प्रेमी से मिलने आए युवक को ग्रामीणों ने मिलकर पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया.


मिली जानकारी के मुताबिक मोहनपुर के गुलशन परवीन से सहरसा जिले के नरियार गांव के मोहम्मद सरफराज के बीच कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. मोहम्मद सरफराज ने शनिवार को गुलशन परवीन से मिलने के लिए मोहनपुर पहुंच गया. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने सरफराज को पकड़ लिया और पीटने लगे. ग्रामीणों की मदद से मामला शांत करा कर घटना की जानकारी परमानपुर ओपी पुलिस को दिया गया. सूचना पाते ही एएसआई विजय प्रसाद घटनास्थल पर पहुंचकर लड़के को अपने कब्जे में लेकर घैलाढ़ पीएससी लाकर प्राथमिक उपचार कराया. लड़की के आवेदन पर एफ.आई.आर. दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया.

वहीं पीड़ित लड़की ने बताया कि हमारा कई वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. शादी का झांसा देकर यौन शोषण भी करते आ रहा था. जब शादी के लिए दबाव डालने लगे तो 6 महीने पूर्व मुझे लेकर नरियार गांव गया जहां सरफराज के परिजनों ने विरोध किया तो पुनः मेरे घर छोड़ दिया. जिस पर मेरे गांव के वर्तमान मुखिया, सरपंच एवं गणमान्य व्यक्तियों के द्वारा नरियार पहुंचकर समझौता करने का प्रयास किया गया. जिसका लड़के के परिजनों द्वारा अवहेलना किया गया लेकिन सरफराज से प्रेम प्रसंग चलता रहा और शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा.

वहीं ओ.पी. अध्यक्ष झोटी राम ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का था. लड़की के आवेदन पर एफ.आई.आर. दर्ज कर लड़के को जेल भेज दिया गया है.
शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार, पहले ग्रामीणों ने की पिटाई शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण के आरोप में युवक गिरफ्तार, पहले ग्रामीणों ने की पिटाई  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.