सुशांत सिंह राजपूत की मौत व जवानों की शहादत पर श्रद्धांजलि तथा कैंडल मार्च

बॉलीवुड के बेहतरीन कलाकार एवं बिहार के लाल सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जहाँ एक ओर पूरे देश में शोक की लहर है वहीं दूसरी ओर उनके गृह ज़िला पुर्णिया में लोग इस हृदय विदारक घटना से मर्माहत हैं. 

ज्ञात हो कि बीते दिनों सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुम्बई स्थित फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर लिया. पुलिस के शुरुआती जांच में इसे आत्महत्या बताया गया लेकिन अन्य पहलुओं पर जांच की जा रही है. वहीं दूसरी ओर गलवान घाटी में चीन के विश्वासघात के कारण हमारे 20 जवानों को शहादत देनी पड़ी. इस घटना के बाद देश मे चीन के खिलाफ आक्रोश का माहौल है.

इसी कड़ी में मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड के तमोट परसा गाँव के युवाओं ने बैनर पोस्टर के साथ प्रदर्शन किया तथा कैंडल मार्च भी निकाला. युवाओं ने मांग की है कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत की CBI जांच हो. बॉलीवुड में व्याप्त नेपोटिज्म को लेकर युवाओं में खासा आक्रोश देखा गया. उसके बाद एक श्रंद्धाजलि सभा आयोजित कर सुशांत सिंह राजपूत एवं शहीद वीर सैनिकों को नम आंखों से श्रंद्धाजलि दी गई.

इस आयोजन में मुख्य रूप से रितिक सिंह, राजन सिंह, राहुल सिंह, नीतीश, अनिकेत, अंकित, अभय, रंजन, चंदन सिंह, छोटू सिंह और समस्त युवा शामिल थे. (ए.सं.)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत व जवानों की शहादत पर श्रद्धांजलि तथा कैंडल मार्च सुशांत सिंह राजपूत की मौत व जवानों की शहादत पर श्रद्धांजलि तथा कैंडल मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 01, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.