मुरलीगंज में सख्ती: मास्क नहीं पहनने वाले 57 व्यक्तियों का कटा चालान

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में पुलिस ने शहर के चप्पे-चप्पे पर तैनात होकर मास्क नहीं पहनने वालों के काटा चालान, मास्क नहीं पहनने वाले 57 व्यक्तियों का कटा चालान, वसूले गए 2850 रूपये.

लॉकडाउन का पालन करवाने के लिए चप्पे-चप्पे पर पुलिस के पदाधिकारी और जवान तैनात किए गए हैं. शनिवार को मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के दुर्गा स्थान चौक, गौशाला चौक, मिडिल स्कूल चौक पर पुलिस द्वारा सघन वाहन चेकिंग अभियान भी चलाया गया. बेवजह घर से निकलने वाले लोगों से पुलिस के द्वारा फाइन भी वसूला गया. इसके अलावे हेलमेट नहीं लगाने वाले व लोगों से मास्क नहीं पहनने को लेकर फाइन वसूला गया. प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ने जानकारी देते हुए बताया कि 57 व्यक्तियों से ₹2850 मास्क नहीं पहनने पर चालान काटे गए. 

मौके पर तत्परता के साथ चालान काट रहे पुलिस पदाधिकारी एएसआई टिप्सा उराँव, सीएसआई पप्पू कुमार, सीएसआई इंद्रजीत तांती, सीएसआई दुर्गेश कुमार, सीएसआई विकास कुमार, पुलिस बल के साथ मौजूद थे.
मुरलीगंज में सख्ती: मास्क नहीं पहनने वाले 57 व्यक्तियों का कटा चालान मुरलीगंज में सख्ती:  मास्क नहीं पहनने वाले 57 व्यक्तियों का कटा चालान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.