बकरी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के बरदाहा पंचायत के पथराहा गांव वार्ड नं 07 में शुक्रवार देर शाम को खेत में बकरी द्वारा फसल चरने को लेकर दो पक्षों में जमकर विवाद हो गया और दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी, डंडे व पत्थर चलने लगे जिससे गाँव में भगदड़ मच गई.

इस दौरान दोनों पक्षों से महिला समेत आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए. वहीं घायल झुरीलाल मंडल ने बताया कि विष्णुदेव मंडल की बकरी द्वारा धान का फसल चर जाने को लेकर विष्णुदेव मंडल के यहां कहने गया तो विष्णुदेव मंडल के सभी परिजन हम से तू-तू मैं-मैं करते हुए गाली गलौज करने लगे और देखते ही देखते मारपीट शुरू हो गई. जिसमें झुरीलाल मंडल, सुनीता देवी, पिंटू कुमार, सावित्री देवी, पंकज मंडल बुरी तरह जख्मी हो गए.

वहीं द्वितीय पक्ष विष्णुदेव मंडल की तरफ से दो लोग जख्मी हुए एवं दोनों तरफ से कुछ लोग चोटिल भी हुए. ग्रामीणों के सहयोग से मामला को शांत कराया गया. आनन-फानन में जख्मी व्यक्ति को घैलाढ़ पीएससी इलाज के लिए भिजवाया गया.

वहीं ओपी अध्यक्ष झोटी राम ने बताया कि मारपीट की घटना की जानकारी मिली है. जख्मी व्यक्ति को इलाज के लिए भिजवाया गया है. दोनों पक्ष से आवेदन मिला है. जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी.
बकरी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी बकरी विवाद में दो पक्षों में मारपीट, आधा दर्जन से अधिक लोग जख्मी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 18, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.