Future IIT/MEDICAL कोचिंग संस्था के बच्चे ने 92% मार्क लाकर जिले का नाम रोशन किया

जिले में विगत तीन वर्षों से संचालित  future classes कोचिंग संस्था ने साबित किया कि बच्चे छोटे शहर में भी रह कर बेहतर शिक्षा प्राप्त कर सकते हैं. cbse 10th के परीक्षा परिणाम में आज इस संस्था की प्रिया प्रियदर्शिनी पिता संजय झा वार्ड नं 4 मधेपुरा के हैं. जो की विगत 2 वर्षों से future classes से शिक्षा प्राप्त कर रही थी ने 92%  अंक लाकर नाम रोशन किया.

संस्था के संचालक कुन्दन कुमार ने कहा कि आज संस्था के सभी बच्चे बेहतरी रिजल्ट ला कर साबित कर दिया कि शिक्षा कहीं भी रहकर लिया जा सकता है अगर बेहतर शिक्षक और सही मार्गदर्शन मिले तो. संस्था के और भी बच्चे मेघा राज पिता दीलिप कुमार 84%, सोम्या सुमन, श्रेया सुमन पिता कुलदीप यादव 89%, खुशबू कुमारी पिता अनिल कुमार  89% ये सभी बच्चे ने बेहतर कर के दिखा दिया कि हम छोटे शहरों में भी रहकर सपनों को पूरा कर सकते हैं. इस सपनों को पंख लगाने पर future classes के शिक्षकों ने काफी मेहनत किया. जिसका परिणाम आज बेहतर रहा.  

संचालक कुन्दन कुमार ने कहा कि आज हमारे सभी शिक्षकों का योगदान काफी ही बेहतर रहा और काफी ही खुशी का माहौल है कि हमारे बच्चे ने कर दिखाया कि हम बेहतर कर सकते हैं. future classes आज शहर का नामी शिक्षण संस्थानों मे एक हैं जहाँ IIT/MEDICAL के साथ-साथ 7th से 12th तक की बच्चों को शिक्षा देने का कम कर रहा है. मधेपुरा जैसे शहर future classes जैसे शिक्षण संस्थान होने से यहाँ के बच्चे के लिए एक सुनहरा अवसर प्रदान करता है. इस संस्था मे आनंद कुमार ( सुपर30) पटना  जैसे विद्वजनों द्वारा मार्गदर्शन भी मिला, जो कि अपने आप में गर्व की बात है. (नि. सं.)
Future IIT/MEDICAL कोचिंग संस्था के बच्चे ने 92% मार्क लाकर जिले का नाम रोशन किया Future IIT/MEDICAL कोचिंग संस्था के बच्चे ने 92% मार्क लाकर जिले का नाम रोशन किया Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 15, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.