मुरलीगंज में भी कोरोना फैला रहा है पैर, बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड में कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है. 30 जुलाई को 25 व्यक्तियों की जांच में 4 कोरोना पॉजिटिव पाए गए जिसमें तीन नगर पंचायत क्षेत्र के एवं एक ग्रामीण क्षेत्र से हैं.

मुरलीगंज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में कोरोना की रोकथाम के लिए रैपिड एंटीजेन टेस्ट शुरू किया गया. पिछले दिनों 26 जुलाई रविवार से ही रैपिड एंटीजेन टेस्ट शुरू किया गया. पिछले 3 दिनों में जांच के बाद मात्र चार कोरोना संक्रमित पाए गए थे वहीं आज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में 25 लोगों का रैपिड एंटीजेन टेस्ट किया गया जिसमें 4 मामले एक ही दिन में सामने आए. जिसमें तीन संक्रमित मुरलीगंज नगर पंचायत क्षेत्र के एवं एक पकिलपार गांव से पाए गए हैं.

गौरतलब हो कि चिकित्सा पदाधिकारी संजीव कुमार द्वारा इन लोगों को होम आइसोलेशन के लिए कहा गया एवं आइसोलेशन के समय जिला स्वास्थ विभाग द्वारा उपलब्ध करवाए गए मेडिसिन किए गए एवं बताया कि प्रतिदिन डॉक्टर एवं मेडिकल स्टाफ के द्वारा इन लोगों की जांच की जाएगी एवं डॉक्टरों से भी टेलीफोन से सलाह दी जाती रहेगी.
मुरलीगंज में भी कोरोना फैला रहा है पैर, बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या मुरलीगंज में भी कोरोना फैला रहा है पैर, बढ़ रही है संक्रमितों की संख्या Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.