दुष्कर्म में विफल आरोपी ने महिला पर चाकू से किया हमला

मधेपुरा जिले के भर्राही ओपी क्षेत्र के महेशुआ वार्ड संख्या-14 में गुरुवार को दुष्कर्म करने में विफल आरोपी ने चाकू से हमला कर महिला को घायल कर दिया. घायल महिला का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 


महिला के पीठ तथा गले पर घाव के निशान हैं. चिकित्सकों ने बताया कि महिला के सिर पर भी हमला किया गया है जिससे उसके सिर में अंदरुनी चोट आयी है. 

घटना की जानकारी देते हुए पीड़िता के भाई मो. शमसेर आलम ने बताया कि उसकी बहन से उसके पड़ोसी जमील अहमद ने पहले दुष्कर्म का प्रयास किया तथा दुष्कर्म में विफल हो जाने के बाद उसके उपर चाकू से हमला कर दिया. चाकू पीठ तथा गर्दन पर मारी गयी जिसके कारण वह बुरी तरह घायल हो गयी. इस दौरान वह अर्द्धनग्न भी हो गयी. उन्होंने कहा कि आरोपी की पत्नी शहाना प्रवीण भी उसकी छाती पर सवार होकर उसे बुरी तरह से पीटा जिससे उसके शरीर के विभिन्न भागों में जख्म के निशान हैं. आरोपी महिला बगल के एक स्कूल की शिक्षिका बतायी जा रही है.

भर्राही ओपी प्रभारी रुदल कुमार ने बताया कि घटना की सूचना पुलिस को नहीं मिली है. मामले की जानकारी ली जा रही है. दोषी के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के बाद कार्रवाई की जाएगी.
 (रिपोर्ट: कुमारी मंजू)
दुष्कर्म में विफल आरोपी ने महिला पर चाकू से किया हमला दुष्कर्म में विफल आरोपी ने महिला पर चाकू से किया हमला Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on July 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.