पूर्व सैनिक के बाइक की डिक्की तोड़कर 34 हजार रूपये उड़ाये

मधेपुरा शहर में झपटमार गिरोह मंगलवार को बस पड़ाव के पास डिक्की तोड़कर एक सेवानिवृत्त सैनिक के झोले में रखे 34 हजार रूपये और महत्वपूर्ण कागजात लेकर फरार हो गया.


जबकि सोमवार को भी अज्ञात बदमाशों ने एक व्यक्ति को चकमा देकर झोला में रखे 40 हजार रूपया और बैंक पासबुक सहित अन्य कागजात उड़ा ले गये थे. दोनों घटना के पीड़ितों ने सदर थाना में आवेदन देकर घटना की जानकारी दी.

सेवानिवृत्त सैनिक तुलसीबाड़ी गांव निवासी शैलेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि सोमवार को 11 बजे के आसपास स्टेट बैंक के मेन ब्रांच से अपने खाता से 35 हजार रूपये की निकासी कर अपने पुत्र के साथ बाइक से अपने गांव जा रहे थे कि रास्ते में बस स्टैण्ड के पास ट्रेक्टर का डाइनमो ठीक कराने गैरेज के पास रूके तो निकासी किये हुए रूपये में से 1100 सौ रूपये निकालकर शेष रूपये अपने पुत्र को दे दिया. पुत्र ने रूपये को एक झोला जिसमे बैंक पासबुक, आधार कार्ड, आईकार्ड, एलआईसी के कागजात सहित अन्य महत्वपूर्ण कागजात भी था उसी में रूपया डालकर बाइक की डिक्की में रखकर डाइनेमो ठीक कराने गैरेज गये. कुछ ही समय बाद लौटने पर बाइक का डिक्की टूटा था और झोला गायब था.

उन्होंने बताया कि आशंका है कि बदमाश बैंक से ही रेकी कर पीछे लग गया और मौका पाकर घटना को अंजाम दे दिया. वहीं उसने कहा कि रूपये से अधिक महत्वपूर्ण कागजात था जिसमें मेरा आईकार्ड और सेवानिवृत्त संबंधी कागजात था. उन्होंने कहा कि घटना की जानकारी सदर थाना में आवेदन देकर दे दी है.

जबकि दूसरी घटना सोमवार को सुखासन चकला वार्ड नंबर 9 निवासी धीरेन्द्र लाल दास ने बताया कि वे बैंक से 50 हजार रूपये की निकासी कर 40 हजार रूपया बैग में रखा जिसमें बैंक पासबुक, पेन कार्ड, आधार कार्ड सहित अन्य कागजात था. वह बैग अपने पुत्र मुकेश कुमार को राधा कृष्ण फोटो स्टेट दुकान पर रखने दे दिया और थोड़ी देर के लिए दुकान से बाहर निकले. इसी बीच अज्ञात चोरों ने बैग गायब कर दिया. घटना लगभग 1 और 2 बजे के बीच की है. घटना की जानकारी थाना में आवेदन देकर दी है.

वहीं थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना मेरे संज्ञान में आया है, मामले की जांच की जा रही है.
पूर्व सैनिक के बाइक की डिक्की तोड़कर 34 हजार रूपये उड़ाये पूर्व सैनिक के बाइक की डिक्की तोड़कर 34 हजार रूपये उड़ाये Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on June 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.