मुरलीगंज बीडीओ के साथ मारपीट, तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में

आरोपी 
मधेपुरा जिले के मुरलीगंज प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी के साथ आज दिन में मारपीट की घटना सामने आई है.

मिली जानकारी के अनुसार आज दिन में प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी दिन के 1:30 बजे जब वे अपने प्रखंड कार्यालय स्थित वेश्म में कोरोना को लेकर अपने कर्मचारियों के साथ विचार विमर्श कर रहे थे.

इसी क्रम में यह घटना घटी मामले में थाना परिसर में प्राथमिकी दर्ज करवाते हुए प्रखंड विकास पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी ने बताया कि वे प्रखंड कार्यालय कर्मियों के साथ विचार विमर्श कर रहे थे कि इसी बीच यह तीन व्यक्ति आए और पूछने लगे कि अंचल अधिकारी कहां है. हमने कहा कि आप अंचल अधिकारी के मोबाइल पर फोन कर जानकारी लें या उनके कार्यालय में जाकर देखें. इसी बात पर वह तू तू मैं मैं करने लगे हमने कहा आप अभी सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन कर रहे हैं. वह भी बिना मास्क लगाए हमारे कार्यालय आए हैं, यह गलत है तो वह बातों बातों में जयंत यादव पिता जय नारायण यादव घर दीनापट्टी वार्ड नंबर 2 मारपीट पर उतारू हो गए.

उन्होंने मारपीट की और मेरे जेब में रखे 2500 रुपैया निकाल लिए एवं मेरा शर्ट फाड़ दिया. वहां कार्यालय कर्मियों एवं अंचल गार्ड की सहायता से इन लोगों को धर दबोचा और मुरलीगंज थाने ले आए. एक तो इन लोगों के द्वारा सरकारी कामकाज में बाधा उत्पन्न की गई एवं मारपीट कर शर्ट फाड़ दिया गया, साथ ही पैसे निकाल लिए गए। मारपीट के दौरान हल्की चोटें आई जिसमें मैं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में जाकर डॉक्टर से मिला।

मामले में मुरलीगंज प्रभारी थानाध्यक्ष धनेश्वर मंडल ले जानकारी देते हुए बताया कि प्रखंड विकास पदाधिकारी के आवेदन के आलोक (1) जयंत यादव पिता जय नारायण यादव (2) जय नारायण यादव पिता दाहू यादव (3) अनमोल यादव पिता जनार्दन यादव पर सरकारी कामकाज में बाधा एवं अन्य धाराओं में प्राथमिकी दर्ज कर तीनों ही लोगों को हिरासत में ले लिया गया है उन्हें न्यायिक हिरासत में भेजा जाएगा.

मुरलीगंज बीडीओ के साथ मारपीट, तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में मुरलीगंज बीडीओ के साथ मारपीट, तीन लोगों को पुलिस ने लिया हिरासत में Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.