तुलसी वस्त्रालय ने किया पंडा समाज के बीच राशन किट का वितरण

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर में तुलसी वस्त्रालय के द्वारा पंडा समाज के बीच राशन किट का वितरण किया गया. 

वैश्विक महामारी करोना से बचाव के लिए लॉकडाउन में सोसल डिस्टेंसिंग के पालन को लेकर पिछले दो माह से बाबा सिंहेश्वर नाथ का मंदिर बंद होने से पंडा समाज को कोई परेशानी न हो इसके लिए समय-समय पर राहत पैकेट का पंडा समाज के बीच वितरण का काम होता रहा है. वट सावित्री व्रत के पूर्व संध्या पर भी राशन का वितरण किया गया. 

इस बावत बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष दिलीप खंडेलवाल ने बताया कि तुलसी वस्त्रालय के प्रोपराइटर अशोक सोमानी के द्वारा 150 पंडा समाज के लोगों के बीच पर्व से पहले राशन किट का वितरण किया गया. जिसमें 5 किलो चावल, 1 किलो चना दाल, 1 किलो चूड़ा, 1 किलो नमक, सरसों तेल 500 ग्राम, सोयाबीन 1 पैकेट, हल्दी 1 पैकेट का वितरण 150 पंडा समाज के लोगों के बीच किया गया. 

इससे पूर्व भी बिहार प्रादेशिक मारवाड़ी सम्मेलन के अध्यक्ष दिलीप खंडेलवाल द्वारा 5 किलो चावल, 5 किलो आटा, सरसों तेल, नमक, मशाला से युक्त किट का वितरण किया गया था. उसके बाद सिंहेश्वर मंदिर न्यास समिति के द्वारा भी एक हैवी किट 10 किलो चावल, 10 किलो आटा, 1 किलो सरसों तेल, 2 किलो दाल, 5 किलो आलू पंडा समाज के बीच बांटा गया था.
तुलसी वस्त्रालय ने किया पंडा समाज के बीच राशन किट का वितरण तुलसी वस्त्रालय ने किया पंडा समाज के बीच राशन किट का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.