वाहन चेकिंग के दौरान देशी शराब तस्कर गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र में वाहन चेकिंग के दौरान एक देसी शराब तस्कर को बाइक सहित 25 लीटर देसी शराब के साथ पुलिस ने किया गिरफ्तार.

मिली जानकारी के मुताबिक परमानपुर ओपी पुलिस दिवागस्ती के लिए निकल रहा था कि गुप्त सूचना मिला कि भतरंधा की ओर से लक्ष्मीनिया की ओर ग्लेमर मोटरसाइकिल नंबर बीआर 43 सी 3119 से देसी शराब ले जाया जा रहा है. सूचना मिलते ही ओपी अध्यक्ष रामाशंकर व ए.एस.आई. विजय प्रसाद ने रोड पर पहुंचकर वाहन चेकिंग शुरू कर दिया. शराब तस्कर ने पुलिस को देखकर भागना चाहा लेकिन ओपी अध्यक्ष ने खदेड़ कर पकड़ लिया. जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो गाड़ी पर बंधा बैग में 400 ml के 60 पाउच देशी शराब मिले. 

वहीं जब शराब तस्कर से पूछताछ किया गया तो अपना नाम अखिलेश कुमार ग्राम सिमराहा थाना जिला मधेपुरा बतलाया. पुलिस के द्वारा गिरफ्तार कर ओपी लाया गया. वहीं तस्कर ने बताया कि सनोज नाम का लड़का है जो मुझे गाड़ी पर शराब देकर सिमराहा पहुंचाने के लिए कहा, जब बातचीत के दौरान गाड़ी के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि गाड़ी किसकी है मालूम नहीं है. 

वहीं ओपी अध्यक्ष रामशंकर ने बताया कि उत्पाद अधिनियम के तहत केस दर्ज कर जेल भेजा जाएगा.


वाहन चेकिंग के दौरान देशी शराब तस्कर गिरफ्तार वाहन चेकिंग के दौरान देशी शराब तस्कर गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 21, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.