पोखर में नहाने गए एक 6 वर्षीय बच्चे की डूबने से हुई मौत

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ परमानपुर ओपी क्षेत्र के भतरंधा परमानपुर पंचायत के हरिनगर चरैया वार्ड नंबर 1 में चंदन शर्मा का 6 वर्षीय पुत्र मानसून कुमार रविवार को सवेरे 5-7 बच्चे के साथ स्नान करने के लिए पोखर में गया था. 


मानसून कुमार नहाते-नहाते गहराई में चला गया जिसे कोई बच्चा नहीं देख पाया. बाकी सभी बच्चे स्नान करके घर चले गए. कुछ देर बाद परिवार वालों ने बच्चे की खोजबीन करने लगे तब पता चला कि स्नान करने जो गए थे लौट कर नहीं आया है तब परिवार वालों ने पोखर के पास खोजा और जब तक बच्चे को बाहर निकालता तब तक में वह मर चुका था. बच्चे की मौत के बाद परिवार में शोक की लहर दौड़ गई. 

वहीं इस मामले की जानकारी परमानपुर ओपी अध्यक्ष रामाशंकर व अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद को दी गई. मौके पर पुलिस व अंचल कर्मी एवं पंचायत मुखिया प्रतिनिधि अशोक यादव पहुंचकर पीड़ित परिवारों को सांत्वना दिये. वहीं पुलिस ने बच्चों के शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. 

वहीं अंचलाधिकारी मनोरंजन प्रसाद ने बताया कि घटना की सूचना मिली है सूचना पर अंचल कर्मी बीरेंद्र कुमार वहां पहुंचे. प्रक्रिया के अनुसार पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद आपदा से सहायता मिलने की बात कही.

पोखर में नहाने गए एक 6 वर्षीय बच्चे की डूबने से हुई मौत पोखर में नहाने गए एक 6 वर्षीय बच्चे की डूबने से हुई मौत Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.