बांस काटने को लेकर हुई गोलीबारी में दो सगे भाइयों को लगी गोली

मधेपुरा जिले के कुमारखंड थाना क्षेत्र के कुमारखंड पंचायत स्थित रामगंज गांव के वार्ड नंबर - 4 में शनिवार को विवादित भूमि में लगे बांस काटने को लेकर हुई गोलीबारी में एक पक्ष के दो सगे भाई गंभीर रूप से घायल हो गए । 

परिजनों ने आनन-फानन में गोली लगने से घायल दोनों भाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड में भर्ती कराया । जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक डॉ राजीव रंजन प्राथमिक उपचार कर बेहतर ईलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया । पुलिस घटना स्थल पर पंहुचकर मामले की तफ्तीश में जुट गई है ।        
     
जानकारी के अनुसार एक पक्ष के महेंद्र यादव एवं दूसरे पक्ष के दामोदर यादव आदि के बीच दियादी हिस्से के पौने 4 बीघा जमीन का विवाद वर्षों से चला आ रहा है। शनिवार को सुबह के तकरीबन 8 बजे  एक पक्ष के महेंद्र यादव के पुत्र कार्तिक यादव और इनके भाई संजय कुमार यादव  विवादित भूमि में लगे बांस काट रहे थे । दूसरे पक्ष के दामोदर यादव बांस काटने से मना किया जिस पर विवाद होने लगा । तत्पश्चात दोनों पक्षों के बीच हाथापाई के पश्चात तत्काल विवाद समाप्त हो गया। पुनः अपराह्न तकरीबन सवा चार बजे दूसरे पक्ष के दामोदर  यादव अपने परिजनों और सहयोगियों के साथ हरवे हथियार से लैस होकर आया और एक पक्ष के लोगों पर फायरिंग करते हुए खदेड़ने लगे । दूसरे पक्ष के लोगों ने अंधाधुन्ध  फायरिंग की जिसके कारण एक पक्ष के महेंद्र यादव  के पुत्र कार्तिक यादव के सीने में जहां गोली लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया । वहीँ कार्तिक के छोटे भाई संजय कुमार के जांघ में भी गोली लगी। जिसके कारण दोनों भाई गंभीर रूप से जख्मी हो गए । 

परिजनों ने स्थानीय लोगों के सहयोग से आनन-फानन में घायल दोनों भाई को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र कुमारखंड लाया। जहां ड्यूटी पर तैनात चिकित्सक राजीव रंजन प्राथमिक उपचार कर घायल दोनों भाई को बेहतर इलाज के लिए हायर सेंटर रेफर कर दिया। जबकि अस्पताल से जुड़े कुछ का दबी जुबान में कहना था कि अस्पताल आने से पूर्व ही बडे भाई कार्तिक यादव की मौत हो गई थी । इधर घटना की सूचना मिलते ही प्रभारी थानाध्यक्ष जयनाथ सिंह और जमादार ज्योतिष कुमार भगत संयुक्त रूप से पुलिस फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचकर मामले का तफ्तीश कर रहे हैं ।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
बांस काटने को लेकर हुई गोलीबारी में दो सगे भाइयों को लगी गोली बांस काटने को लेकर हुई गोलीबारी में दो सगे भाइयों को लगी गोली Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 02, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.