दबंगों ने जलाया गरीब का आशियाना

मधेपुरा जिले के घैलाढ़ थाना क्षेत्र के श्रीनगर पंचायत के श्रीनगर गांव वार्ड नंबर 11 में रविवार को दबंगों ने एक गरीब के आशियाने को फूंक दिया. 

पीड़ित लोग मार के डर से घर छोड़कर भाग गया. सूचना पर पहुंचे घैलाढ़ थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया तब तक में गृहस्थी का सारा सामान जल गया.

मिली जानकारी के मुताबिक सिया देवी से जाहूरी तांती को पहले से ही दुश्मनी थी. सिया देवी के पुत्र वधू को देखकर जाहूरी तांती की पुत्र वधू ने गाली देना शुरू कर दिया. जिस पर सिया देवी की पुत्र वधू ने भी उसको गाली दिया. इसी बात को लेकर जाहूरी तांती के सभी परिजन लाठी लेकर उसके घर पर पहुंच गया और भद्दी भद्दी गाली देने लगा. सिया देवी के यहां कोई पुरुष नहीं था सब मजदूरी करने चले गए थे, बाकी महिला मार के डर से घर छोड़कर भाग गई. मात्र सिया देवी ही घर पर थी. उसके साथ मारपीट किया साथ ही एक घर में आग भी लगा दिया. देखते ही देखते सिया देवी का आशियाना धू-धू कर जलने लगा. सिया देवी चिल्लाती रह गई. 

ग्रामीणों की सूचना पर तुरंत घैलाढ़ थाना अध्यक्ष प्रमोद प्रसाद पहुंचकर ग्रामीणों के मदद से आग पर काबू पाया. पीड़ित सिया देवी ने गांव के ही 16 लोगों पर मारने पीटने व घर फूंकने का आरोप लगाते हुए आवेदन पुलिस को दे दी है.

वहीं थानाध्यक्ष प्रमोद प्रसाद ने बताया कि पीड़ित का आवेदन मिला है, पुलिस मामले की जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करेगी.

दबंगों ने जलाया गरीब का आशियाना दबंगों ने जलाया गरीब का आशियाना Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on May 03, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.