कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिसकर्मियों का पत्रकार संघ ने बढ़ाया हौसला: सैनिटाइजिंग किट देकर किया सम्मानित

वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण लगातार फैलते जा रहा है और ऐसे में इसके रोकथाम के लिए कोरोना वायरस महासंग्राम में एक वीर योद्धा की तरह पुलिसकर्मी अपनी ड्यूटी कर रहे हैं. पुलिसकर्मियों को मुरलीगंज पत्रकार संघ के द्वारा उन्हें सम्मानित किया गया है. 


बताया गया कि जिस तरह से कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने एवं उसके रोकथाम के लिए लगातार पुलिसकर्मी सड़क पर खड़े होकर लॉकडाउन का पालन करवाने में प्रयासरत हैं, लोगों की सुरक्षा की भी जिम्मेदारी निभा रहे हैं. मुरलीगंज थाना अध्यक्ष किशोर कुमार सहित सभी पुलिसकर्मी प्रखंड विकास व पदाधिकारी ललन कुमार चौधरी, अंचलाधिकारी शशि भूषण कुमार आदि के हौसला अफजाई को बढ़ावा देने के लिए पत्रकार संघ के द्वारा मास्क, सैनिटाइजर, डायरी, कलम, ग्लूकोज, अंग वस्त्र देकर उन्हें सम्मानित किया गया है. 

वहीं पत्रकार संघ के अध्यक्ष विनोद कुमार उर्फ राजा बाबू, सचिव डॉ संजय कुमार ने बताया कि पुलिस कर्मियों के द्वारा अपनी जान परवाह न करते हुए लगातार दिन-रात इस महामारी के संक्रमण से बाहर निकलने के लिए लोगों को लॉकडाउन का पालन करवा रहे हैं. वहीं आम जनता को चाहिए कि अपने घरों में रह कर अपने को भी सुरक्षित रखें और दूसरे को भी सुरक्षित रहने दें, पुलिसकर्मियों को सहयोग करें. उन्होंन बताया कि पुलिसकर्मी भी दिन भर में कई ऐसे लोगों के संपर्क में आते हैं, उन्हें रोकते हैं, उनसे पूछताछ करते हैं, इस दौरान अगर कोई भी संक्रमित व्यक्ति उनके संपर्क में आते हैं तो उन्हें भी कोरोना वायरस के संक्रमण का खतरा रहता है. इसलिए इस संकट की घड़ी में अपने घर परिवार से दूर अपनी ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी निश्चित ही धन्यवाद के पात्र हैं.

उन्होंने बताया कि इसलिए मुरलीगंज पत्रकार संघ के द्वारा शहर में तैनात किए गए सभी पुलिसकर्मी एवं अधिकारियों को सम्मानित किया गया. वहीं डॉ संजय कुमार ने कहा कि इस संकट की स्थिति में हमें डरना नहीं है. कोरोना वायरस से लड़ना है लेकिन इससे लड़ने के लिए हमें सरकार और प्रशासन की मदद करनी होगी. 

इस दौरान मौके पर अर्जुन भगत, रमन कुमार, रंजीत सुमन, चंचल कुमार, संतोष सौरभ, मुकेश कुमार, संजीव कुमार, मुकेश मनी, शुभकरण कुमार, रविकांत कुमार सहित अन्य पत्रकार मौजूद थे.
कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिसकर्मियों का पत्रकार संघ ने बढ़ाया हौसला: सैनिटाइजिंग किट देकर किया सम्मानित कोरोना के खिलाफ जंग में पुलिसकर्मियों का पत्रकार संघ ने बढ़ाया हौसला: सैनिटाइजिंग किट देकर किया सम्मानित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.