व्यवसायी ने किया सफाई कर्मियों और जरूरतमंदों के बीच सूखे राशन का वितरण

कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच सेवा भाव को लेकर आगे आए मधेपुरा शहर के व्यवसायी तुलसी वस्त्रालय के प्रोपराइटर अशोक सोमानी ने नगर परिषद के गरीब सफाई कर्मियों और जरूरतमंदों के बीच सूखा राशन का वितरण किया.

सफाई कर्मियों को बिस्कुट, सूखा राशन, चूड़ा, नमक तथा कई जरूरत का सामान दिया गया, वहीं इसके साथ इन लोगों को कोरोना वायरस से बचने के लिए मास्क, साबुन, सैनिटाइजर  तथा ग्लब्स भी वितरित किया गया.

इस दौरान पूर्व वार्ड पार्षद मुकेश कुमार ने कहा कि पूरे देश में जिस प्रकार से कोरोना वायरस अपनी पकड़ मजबूत बना रहा है ऐसे समय में हम लोगों को पूरी तरह से सतर्क रहना होगा. इस दौरान लोगों को स्वास्थ्य संबंधी जानकारी देते हुए कहा कि आप लोग मास्क का उपयोग करके ही बाहर निकले और खाना खाने से पहले साबुन से हाथ बेहतर तरीके से साफ करें और सामाजिक दूरी का भी हमेशा ख्याल रखें.
इस विपदा की घड़ी में हम लोगों को एकजुट होकर लड़ना होगा और इस मुश्किल घड़ी में सक्षम लोगों को आगे आकर जरूरतमंदों को मदद करनी चाहिए.
(नि. सं.)
व्यवसायी ने किया सफाई कर्मियों और जरूरतमंदों के बीच सूखे राशन का वितरण व्यवसायी ने किया सफाई कर्मियों और जरूरतमंदों के बीच सूखे राशन का वितरण Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.