युवा रालोसपा की ओर से दी गई राहत सामग्री

मधेपुरा में आज युवा रालोसपा मधेपुरा के जिलाध्यक्ष प्रो.अभिषेक कुशवाहा एवं समाजसेवी सुमित श्रीवास्तव के द्वारा पुरानी बाजार की शाहजहां खातून को राहत सामग्री के रूप में खाने का राशन दिया गया. 

इस अवसर पर जिलाध्यक्ष प्रो. अभिषेक कुशवाहा ने कहा कि जब तक मेरे पास सामर्थ्य होगा मैं अपनी जानकारी में किसी को भूखा नहीं सोने दूंगा. आज सरकार कहती है कि हम गरीबों के लिए राहत सामग्री दे रहे हैं पर धरातल पर कुछ भी दिखता नहीं. इस सरकार में गरीब और गरीब होता जा रहा है. इस लॉकडाउन में बहुत से परिवार की स्थिति दयनीय हो चुकी है और सरकार सिर्फ वादों पर टिकी है.

उन्होंने कहा कि लॉकडाउन का पालन भी सबों को करना चाहिए. घर पर रहें, सुरक्षित रहें क्योंकि यह महामारी ना जात देखती है ना गरीब-अमीर देखती है इसलिए इसका एक ही उपाय है घर पर रहें सुरक्षित रहें. वहीं समाजसेवी सुमित श्रीवास्तव ने कहा कि भारत का हर एक संपन्न परिवार सिर्फ एक भूखे परिवार का भार उठा ले तो हमारे देश में कोई भूखा नहीं रहेगा. यह समय किसी की आलोचना करने का नहीं है अपितु मानव धर्म निभाने का है. (ए. सं.)
युवा रालोसपा की ओर से दी गई राहत सामग्री युवा रालोसपा की ओर से दी गई राहत सामग्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on April 11, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.