मधेपुरा में लॉकडाउन की धज्जी उड़ाने वाले तीन दूकानदार गिरफ्तार, मामला दर्ज

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की, मंगलवार को पुलिस ने शहर के अलग-अलग जगहों पर छापामारी कर तीन दूकानदार को गिरफ्तार किया.


सदर थाना के स.अ.नि. अजय कुमार ने सदर थाना में आवेदन देकर कहा कि सुबह  6 बजे पुलिस बल के साथ गश्ती के दौरान निकले, गश्ती के दौरान बस स्टेंड पहुँचे तो देखा कि एक चाय की दूकान खुली थी और भारी संख्या में उपस्थित लोग चाय पी रहे थे. चाय पी रहे लोग पुलिस को देखकर भाग खड़े हुए. पुलिस बल ने चाय दूकानदार वार्ड नंबर 6 निवासी मनोज साह को गिरफ्तार कर लिया. गश्ती दल सधुआ गांव की ओर जाने वाली डा. उजीत राजा के क्लिनिक के पास एक चाय का दूकानदार दूकान खोलकर चाय बेच रहा था और भारी संख्या में लोग चाय पी रहे थे, जैसे ही पुलिस गाड़ी रूकी तो चाय पीने वाले लोग भाग निकले. पुलिस ने तत्काल चाय दूकानदार सधुआ गांव निवासी रामू मंडल को गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि गश्ती गाड़ी भीरखी रेल्वे क्रासिंग के दक्षिण सुखासन रोड में पहुंची तो देखा कि एक पान की दूकान खुली है और वहां लोगों की भीड़ जमा थी, जैसे ही पुलिस गाड़ी रूकी तो पान दूकान पर खड़ी भीड़ भाग निकली. पुलिस ने पान दूकानदार भीरखी वार्ड नंबर 23 निवासी रंजीत कुमार को गिरफ्तार कर लिया. तीनों को थाना लाया गया और थानाध्यक्ष को सुपुर्द करते हुए लॉकडाउन आदेश के उल्लंघन करने के तहत मामला दर्ज करने का अनुरोध किया.

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने कहा कि तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है.
मधेपुरा में लॉकडाउन की धज्जी उड़ाने वाले तीन दूकानदार गिरफ्तार, मामला दर्ज मधेपुरा में लॉकडाउन की धज्जी उड़ाने वाले तीन दूकानदार गिरफ्तार, मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 31, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.