लायंस क्लब द्वारा मुरलीगंज गुरुकुल में होली मिलन समारोह आयोजित

मधेपुरा के मुरलीगंज में लायंस क्लब द्वारा मुरलीगंज बाजार स्थित गुरुकुल विद्यापीठ में होली मिलन समारोह आयोजित किया गया. 

लायंस क्लब के सभी मेंबर अपने परिवारों के साथ एवं पत्रकार बंधु अपने परिवारों के साथ आज के लायंस क्लब द्वारा आयोजित होली मिलन समारोह में हिस्सा लिया. इस कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथि के रुप में मुरलीगंज थानाध्यक्ष किशोर कुमार ने हिस्सा लिया.

मौके पर लायंस क्लब के सभी सदस्यों ने एक दूसरे को अबीर एवं गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. महिलाएं एवं बच्चे भी उत्साह के साथ एक दूसरे को अबीर गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं देते दिखे. होली मिलन समारोह में शहर के प्रतिष्ठित डॉक्टर वी.एन. विश्वास ने सभी सदस्यों एवं आमंत्रित अतिथियों को कोराना वायरस के विषय में बताया एवं इसको फैलने से रोकने के उपायों को भी सभी सदस्यों के बीच बताते हुए कहा कि इसके प्रति जागरूकता लाने की आवश्यकता है.

लायंस क्लब के सचिव आलोक सर्राफ ने मौके पर कहा कि होली मिलन समारोह एक दूसरे के बीच भाईचारे एवं रंगों की मिलन का त्यौहार है.
वहीं लायंस क्लब के मेंबर उद्घोषक के रूप में प्रणय साह महत्वपूर्ण भूमिका में दिखे. कार्यक्रम में क्लब के सदस्यों द्वारा एक से बढ़कर एक वेश-भूषा में मस्ती की गयी. किसी ने अपने बाल को लाल रंग में रंग दिया, तो कोई चुड़ैल वाले मुखौटे में लोगों को गुदगुदाये जा रहा था. कार्यक्रम का संचालन प्रणय कुमार साह ने किया. उन्होंने अपने अनोखे अंदाज से कार्यक्रम में चार चांद लगा दिया. इस मौके पर क्लब के सदस्यों ने कोरोना वायरस को लेकर भी कई सारे चुटकुले सुनाकर लोगों को हंसाया. क्लब की अध्यक्ष संध्या सरकार ने सभी को होली की बधाई देते हुए मिल-जुलकर एक-दूसरे के साथ होली खेलने का संदेश दिया.

वहीं मौके पर पूर्व कुलपति बीएन मंडल विश्वविद्यालय डॉ अनंत कुमार, डॉ बी. एन. विश्वास, किशोर कुमार चौधरी और मुन्ना चौधरी, प्रणय साह, राजा बाबू, आलोक सर्राफ, डॉ विश्वनाथ प्रसाद, डॉ रुपेश कुमार, डॉ साकेत, सुनील अग्रवाल, डॉ रोहित भगत, ऑक्सफोर्ड स्कूल के निदेशक मानव कुमार सिंह, चिल्ड्रन फ्यूचर एकेडमी के निदेशक रंजीत कुमार सिंह, एमपी क्लासेस के निदेशक मिथिलेश कुमार, खाद व्यवसायी राम गोपाल अग्रवाल, आलोक सिंह, कंचन राजा, डॉ संजय कुमार, निभा यादव, अमित अग्रवाल, संजय कुमार चौधरी, प्रकाश सोनी, उमेश सोनी आदि उपस्थित थे.

लायंस क्लब द्वारा मुरलीगंज गुरुकुल में होली मिलन समारोह आयोजित लायंस क्लब द्वारा मुरलीगंज गुरुकुल में होली मिलन समारोह आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.