मधेपुरा में ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन

मधेपुरा में ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (अईरा) पत्रकार संघ ने शहर के नगर भवन टाउन हॉल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया.

मधेपुरा ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन (अईरा) पत्रकार संघ के द्वारा शहर के नगर भवन टाउन हॉल में होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. 
संस्था के संरक्षक प्रदीप कुमार झा ने कहा कि जिलाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह के नेतृत्व में संघ द्वारा पत्रकारों के हित में काफी बेहतर काम किया जा रहा है. संघ के सदस्य स्वच्छ पत्रकारिता के लिए जाने जाते हैं. यही संघ की असली ताकत है. पत्रकारों के सम्मान के लिए गलत तत्वों से हमेशा दूर रहें. 

वहीं जिलाध्यक्ष मुरारी कुमार सिंह ने समाज के लोगों से कहा कि होली भाईचारे का पर्व है. आपस में मिल-जुलकर होली मनाने में सुखद अनुभूति होती है साथ ही समाज में भाईचारा भी कायम रहता है. 

समारोह में जिला पत्रकार संघ अईरा के जिला कोषाध्यक्ष मेराज आलम, जिला महासचिव सुनीत साना, दैनिक भास्कर के ब्यूरो चीफ मनीष वत्स, हिंदुस्तान के संजय परमार, कोसी टाइम्स के प्रशांत कुमार, राष्ट्रीय सहारा के संजय कुमार, सैफी पोस्ट के जावेद अख्तर, सूचना एवं जनसंपर्क विभाग के बड़ा बाबू प्रकाश सिंह आदी मौजूद थे.
(नि. सं.)
मधेपुरा में ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन मधेपुरा में ऑल इंडियन रिपोर्टर एसोसिएशन ने किया होली मिलन समारोह का आयोजन Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.