मधेपुरा में 55 वर्षीया विधवा महिला के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

आरोपी 
मधेपुरा के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के जीवछपुर पंचायत के पांडे टोला में शनिवार की संध्या करीब 6:30 बजे दो युवकों ने एक विधवा महिला को बांसबाड़ी में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया. 


मिली जानकारी के अनुसार महिला के द्वारा गम्हरिया थाना में दिए गए लिखित आवेदन पर केस दर्ज किया गया है. थाना अध्यक्ष सुबोध कुमार गुप्ता ने बताया कि शनिवार की संध्या पीड़ित महिला (उम्र 55 वर्ष) बाजार से घर लौट रही थी कि इसी दौरान पूर्व से घात लगाए बैठे गांव के ही 2 युवक अनीश कुमार 25 वर्षीय एवं अखिलेश राम 20 वर्षीय युवक ने मुंह में कपड़ा ठूंस कर बांसबाड़ी ले गया और पैर बांधकर दोनों युवक ने बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म को अंजाम दिया. 

वहीं शौच के लिए गए ग्रामीणों के द्वारा चिल्ला रही महिलाओं को देखा गया तो उन्होंने खदेड़ कर दोनों युवक को पकड़ा और गम्हरिया थाना लाकर पुलिस को सुपुर्द कर दिया. 

थाना अध्यक्ष के द्वारा तत्काल मेडिकल जांच के लिए गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया और दोनों युवक को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजा गया.
मधेपुरा में 55 वर्षीया विधवा महिला के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म मधेपुरा में 55 वर्षीया विधवा महिला के साथ दो युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.