मधेपुरा में जमीन विवाद में व्यवसायी को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने हमलावर को पीट-पीट कर किया अधमरा

मधेपुरा सदर थाना के मिठाई बाजार में गुरूवार की रात एक व्यवसायी को गोलीमार कर घायल कर दिया. घटना से आक्रोशित लोगों ने हमालवरों को पकड़ पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. 

घटना के पीछे हमलावर और व्यवसायी के बीच जमीन विवाद बताया जाता है. व्यवसायी और हमलावर को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती  किया गया जहां दोनों की हालत गंभीर देख डाक्टर ने बेहतर इलाज के लिए हाई सेन्टर रेफर कर दिया. फिलहाल दोनों का इलाज सहरसा के निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. गोली से घायल व्यवसायी का ऑपरेशन किया गया और फिलहाल स्थिति ठीक है. वहीं हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हमलावर का हथियार भी बरामद कर लिया है.

घटना के सम्बन्ध में मिठाई शिविर प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि गुरूवार की शाम मिठाई बाजार में घायल व्यवसायी मनोज कुमार मुन्ना के घर के पास जब्बार और अशोक नामक दो लोगों के बीच किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया. दोनों पक्ष में तनाव को देखते हुए आसपास के लोग मामला शान्त करने पहुंचे. जिसमें व्यवसायी मनोज कुमार भी शामिल थे. दोनों के बीच विवाद शान्त होने के बाद मनोज घर जा रहा था कि रास्ते मे हमलावर रोशन मिला और दोनों के बीच किसी बात को लेकर विवाद हो गया और मारपीट शुरू हो गया. इसी बीच व्यवसायी का भाई संजय आ गया. इस बीच रोशन ने गोली चला दी जिसमें व्यवसायी घायल हो कर गिर पड़ा. इसी आक्रोश में आसपास के लोगों ने हमलावर को पीट-पीट कर अधमरा कर दिया. दोनो को अलग-अलग लोगो ने ईलाज के लिए सदर अस्पताल  लाया जहां डाक्टर ने घायल व्यवसायी का प्रारंभिक ईलाज के बाद बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया. वहीं हमलावर की स्थित गम्भीर देख उसे भी बेहतर ईलाज के लिए रेफर कर दिया. 

व्यवसायी को गोली पेट मे लगी है. रोशन को इलाज के दौरान गिरफ्तार कर लिया और पुलिस सुरक्षा में उसका इलाज सहरसा के एक नर्सिंग होम में चल रहा है. पुलिस ने जिस हथियार से गोली चली उसे बरामद कर लिया है. घटना 9:40 रात के आसपास का बताया जाता है.

उन्होंने बताया कि व्यवसायी और हमलावर के बीच लम्बे समय से जमीन विवाद चल रहा है इसी को लेकर घटना होने की बात बताई जा रही है. फिलहाल घटना को लेकर पीड़ित पक्ष से कोई आवेदन नहीं मिला है. आवेदन मिलने पर मामला दर्ज  किया जायेगा.

मालूम हो कि घटना की सूचना मिलते ही एसपी संजय कुमार ने तत्काल एसडीपीओ वशी अहमद, थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह को मामले की जांच के लिए घटना स्थल भेजा और स्थिति की जानकारी ली. एसडीपीओ, थानाध्यक्ष सहित भारी संख्या में पुलिस पदाधिकारी देर रात तक सदर अस्पताल में जमे रहे.

मधेपुरा में जमीन विवाद में व्यवसायी को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने हमलावर को पीट-पीट कर किया अधमरा मधेपुरा में जमीन विवाद में व्यवसायी को मारी गोली, आक्रोशित लोगों ने हमलावर को पीट-पीट कर किया अधमरा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 06, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.