शहर के अलग अलग जगहों से दो बाइक की चोरी

मधेपुरा में अज्ञात बाइक चोर ने शहर के अलग अलग जगहों से दो बाइक की चोरी कर ली. पीडि़त ने घटना को लेकर  सदर थाना में आवेदन देकर बाइक बरामद करने की गुहार  लगाई है।



मालूम हो शहर में बाइक चोरी की घटना से पुलिस खासे परेशान है , पुलिस  का मानना है कि बाइक चोर गिरोह अगल बगल जिले आते और  घटना को अंजाम  देकर फरार हो जाते हैं । इसका खुलासा गत दिनों एक बाइक बरामद में हुआ है। पुलिस का यह भी कहना है कि दूसरे जिले से आये बदमाश को स्थानीय बदमाश का सपोर्ट है ।

  बुधवार को रजिस्ट्री ऑफिस कार्यालय के पास और दूसरी घटना मंगलवार को संत अवध बिहारी कॉलेज के पास से एक बाइक चोरी घटना सामने आई है। 

पीड़ित गम्हरिया थाना के कोड़ियार गांव के महादेव यादव ने थाने में आवेदन देकर कहा कि बुधवार को 1 बजे के आसपास  अपनी वाइक बी॰आर॰ 43 ई 7778 काले रंग का स्प्लेंडर प्रो से कुछ काम से रजिस्ट्री कार्यालय आये बाइक को जगजीवन पथ गोलंबर के पास खड़ी कर कार्यालय चले गये. आधे घंटे बाद लौटने पर बाइक गायब थी । बाइक की आसपास काफी खोजबीन किया लेकिन पता नहीं चला । आशंका है कि अज्ञात बदमाश मेरी बाइक चोरी कर ले गये। उन्होने थानाध्यक्ष से बाइक बरामद करने की गुहार लगाई  है।

थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह ने बताया दोनों बाइक चोरी का आवेदन मिला. मामले की जांच  के साथ बाइक बरामद के लिए छापामारी की जा रही है।

शहर के अलग अलग जगहों से दो बाइक की चोरी शहर के अलग अलग जगहों से दो बाइक की चोरी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.