सिंहेश्वर में दो पक्षों में मारपीट: 12 घायल, 40 पर प्राथमिकी दर्ज

मधेपुरा जिले के आदर्श थाना सिंहेश्वर के अंतर्गत शंकरपुर प्रखंड के जयपुरा वार्ड नंबर 1 में जमीन विवाद को लेकर दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई, जिसमें एक पक्ष से 8 और एक पक्ष से 4 यानि कुल 12 से अधिक महिला और पुरुष घायल हो गए. 


जबकि दोनों ओर से 40 लोगों पर प्रार्थमिकी दर्ज की गई, जिसमें एक पक्ष से 17 और दूसरे पक्ष से 23 लोगों पर मामला दर्ज कराया गया है. 

मिली जानकारी के अनुसार जयपुरा वार्ड नंबर 1 निवासी फागु पासवान की पत्नी राधा देवी ने थाना में आवेदन देकर 17 लोगों पर आंगन में घुसकर लाठी, डंडा, दबिया और खंती से लैस होकर गाली-गलौज के साथ मारपीट कर 4 लोगों को गंभीर रूप से घायल कर दिया, जिसमें राधा देवी, फागु पासवान, जय चंद पासवान, दायरानी देवी को घायल कर दिया जिसका इलाज सीएचसी सिंहेश्वर में किया गया. 

वहीं दूसरे पक्ष जयपुरा वार्ड नंबर 1 निवासी अर्जुन पासवान ने भी थाना में आवेदन देकर 23 लोगों पर मामला दर्ज कराया है, जिसमें 23 लोगों पर लाठी, दबिया, खंती, लोहे का रड, फरसा से लैस होकर अर्जुन पासवान, संजय पासवान, बिष्णु देव पासवान, विरेन पासवान, रिंकू देवी, बुधनी देवी, विजय पासवान, राजकुमार पासवान को घायल कर दिया जिसका इलाज सीएचसी सिंहेश्वर में किया गया. दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर जेवरात छीनने का भी आरोप लगाया है. 

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि दोनों पक्षों के आवेदन पर 40 लोगो पर नामजद और अन्य पर मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है.

सिंहेश्वर में दो पक्षों में मारपीट: 12 घायल, 40 पर प्राथमिकी दर्ज सिंहेश्वर में दो पक्षों में मारपीट: 12 घायल, 40 पर प्राथमिकी दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.