पांच वर्षो से फरार मोस्ट वांटेड वदमाश ललटू यादव गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना पुलिस ने पांच वर्षो से फरार चल रहे आधे दर्जन मामले के मोस्ट वांटेड बदमाश ललटू यादव को बुधवार को पश्चिमी बाईपास सड़क से गिरफ्तार किया गया ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि सदर थाना मे आधे दर्जन मामले के मोस्ट वांटेड लटटू यादव पांच साल दौरान पुलिस कई बार गिरफ्तारी के पहुंचे तो ललटू पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया ।

थानाध्यक्ष ने बताया कि बुधवार  को गुप्त सूचना मिली कि ललटू पश्चिमी बायपास सड़क के डा॰ आर॰के॰ पप्पू  के नर्सिंग होम के पास देखा गया है. सूचना मिलते ही स॰अ॰नि॰ ह्रदय लाल राम,  कमांडो हेड  विपिन और पुलिस शव के साथ सूचना स्थल पर पहुंचे तो पुलिस  को देखकर ललटू भागने लगा. पुलिस ने खदेड़ कर गिरफ्तार किया है ।

गिरफ्तारी के बाद लट्टू ने पुलिस  को बरगलाया कि वह लट्टू नहीं है और न उस पर कोई  केस है. लेकिन पुलिस के पूछताछ में गिरफ्तार  युवक शहर के वार्ड नंबर 8 आदर्श नगर का रहने वाला लट्टू  होने पुष्टि हुई. साथ ही उनके खिलाफ आधे दर्जन मामले का आरोपी  है।

थानाध्यक्ष श्री सिंह ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश के खिलाफ सदर थाने मे आधे दर्जन आपराधिक मामला दर्ज हैं, जिसमे गोली चलाने, धोखाधड़ी, विधुत विभाग  के साथ जेई के साथ दुर्व्यवहार और मारपीट करने का मामला शामिल  है।

 उन्होने बताया कि पुलिस 2015 से ललटू को तलाश  कर रही थी । थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश को न्यायालय मे पेश किया गया. न्यायालय ने जेल भेज दिया । 

पांच वर्षो से फरार मोस्ट वांटेड वदमाश ललटू यादव गिरफ्तार पांच वर्षो से फरार मोस्ट वांटेड वदमाश ललटू यादव गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on March 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.