संत रविदास साहब की जयंती पर श्री कृष्णा श्री मन्त जन जागृति मंच की पहली बैठक आयोजित

श्री कृष्णा श्री मन्त जन जागृति मंच मधेपुरा का आज 9 फरवरी 2020 को संत रविदास साहब की पावन जयंती के शुभ अवसर पर प्रथम बैठक श्रीमंत यादव की आवास पर उनकी अध्यक्षता में आयोजित किया गया गया.

 कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया जिसमें श्री संत रविदास साहब की जीवन पर चर्चा एवं उन्हें श्रद्धांजलि दी गई. तत्पश्चात श्री कृष्णा श्रीमंत जन जागृति मंच की बैठक की शुरुआत बाल केश्वर रवि के संचालित हुई बैठक में न्यास के संचालन प्रस्तावना उद्देश्य आदि पर अध्यक्ष सुमित आनंद ने विस्तार से प्रकाश डाला.  जिसका सभी सदस्य ने जोरदार स्वागत किया और समर्थन किया.

संस्था के संस्थापक श्री यादव ने सभी सदस्यों को संस्था की मूल भावना बाबा भीमराव अंबेडकर के विचार और भारतीय संविधान के मूल रूप से प्रचार प्रसार कर एवं सार्वजनिक उद्देश्य हेतु जनजागृति पैदा करने हेतु सभी से सहयोग की अपील किया. संस्था के द्वारा मुख्य रूप से भारतीय संविधान और बाबा साहेब भीमराव अंबेडकर के आदर्शों विचारों को आम जन तक पहुंचाने का सफल प्रयास किया जायेगा. 

आगामी माह में छात्र छात्राओं के बीच क्विज प्रतियोगिता का आयोजन कराने का निर्णय लिया गया जिसमें चयनित छात्र छात्राओं को पुरस्कार तथा उन्हे  पढ़ने हेतु आवश्यक सहयोग प्रदान किया जाएगा.

बैठक में मौके पर के आर बिरौली, राजेश रंजन, केशव श्रीहरि, अरविंद कुमार, प्रोफेसर देवेंद्र कुमार, अंकित आनंद, प्रभास कुमार, जयप्रकाश जय, हरेराम भगत उपस्थित थे.
(नि. सं.)
संत रविदास साहब की जयंती पर श्री कृष्णा श्री मन्त जन जागृति मंच की पहली बैठक आयोजित संत रविदास साहब की जयंती पर श्री कृष्णा श्री मन्त जन जागृति मंच की पहली बैठक आयोजित Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.