एक लोडेड विदेशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ दो शातिर अपराधी गिरफ्तार

मधेपुरा जिले के कुमारखंड और पूर्णिया जिले के जानकीनगर थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से रौता गांव में शनिवार को छापामारी कर एक लोडेड विदेशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ अंतर जिला गिरोह के दो वांछित शातिर अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता पाई है ।
रविवार को कुमारखंड थाने में आयोजित प्रेस कॉन्फ्रेंस में उपस्थित संवाददाताओं को संबोधित करते हुए थानाध्यक्ष दीपकचंद्र दास ने बताया कि पूर्णियां जिले के जानकीनगर थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल के आग्रह पर छिनतई के आरोपी व वांछित अपराधी की गिरफ्तारी के लिए थाना क्षेत्र के रौता वार्ड नंबर 15 में छापामारी की गई। छापेमारी के दौरान पुलिस को देखते ही वांछित अपराधी भागने का असफल प्रयास किया। परंतु अपराधी लड्डू कुमार उर्फ लड्डू यादव को इनके घर पर ही  छापेमारी में लड्डू कुमार को जहां एक विदेशी यूएसए अंकित लोडेड पिस्तौल व छिनतई के 1 हजार रुपये नगदी  के साथ गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं मौके पर ही  जानकीनगर थाने के मिर्चाईबारी गांव के निवासी व वांछित अपराधी  सोनू कुमार उर्फ सुमन कुमार को 2 जिंदा कारतूस व छिनतई के 2 हजार रुपये  के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार उक्त दोनों अपराधी के विरुद्ध जानकीनगर और मुरलीगंज थाना क्षेत्र में छिनतई के आरोप में कई केस दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार उक्त दोनों अपराधी ने स्वीकारोक्ति बयान में पुलिस को बताया है कि वे लोग जानकीनगर और मुरलीगंज थाना क्षेत्र में कई छिनतई की घटना को अंजाम दिया है। उनके पास से बरामद रुपया भी छिनतई के रूपये में से  खर्च करने के बाद 3 हजार रुपये बचा है। वही रूपये हैं । 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार उक्त दोनों अपराधी के विरुद्ध थाने में प्राथमिकी दर्ज  कर जेल भेजा जा रहा है ।  थानाध्यक्ष ने बताया कि छापेमारी के दौरान जानकीनगर थानाध्यक्ष रामचंद्र मंडल,  जमादार मनोज कुमार और कुमारखंड थाने के उनके अलावे दरोगा राम प्रवेश शर्मा, मुकेश कुमार यादव और भरत शर्मा आदि मुख्य रूप से शामिल थे ।
(रिपोर्ट: मीना कुमारी)
एक लोडेड विदेशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ दो शातिर अपराधी गिरफ्तार एक लोडेड विदेशी पिस्तौल व दो जिंदा कारतूस के साथ दो शातिर अपराधी गिरफ्तार Reviewed by Rakesh Singh on February 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.