राजद के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष जयकांत यादव को छात्र राजद ने दी बधाई

छात्र राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा इकाई के द्वारा राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा के नव मनोनीत जिला अध्यक्ष जयकांत यादव को बधाई दी गई ।  


उन्होंने कहा कि सभी छात्र राजद के कार्यकर्ता नव मनोनीत जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में आशा करते हैं कि राष्ट्रीय जनता दल को मजबूती मिलेगी और आगामी बिहार विधानसभा चुनाव में सफलता मिलेगी। इस अवसर पर छात्र राष्ट्रीय जनता दल के जिला अध्यक्ष सोनू यादव ने नव मनोनीत अध्यक्ष को माला पहनाकर एवं मिठाई खिलाकर बधाई दिया ।  इस मौके पर विश्वविद्यालय अध्यक्ष ईशा असलम ने कहा कि पार्टी के द्वारा लिए गए निर्णय सर्वमान्य होता है और पूर्ण विश्वास है कि पार्टी और भी मजबूती से मधेपुरा में कार्य करने का काम करेगी । 

इस मौके पर विश्व विद्यालय प्रधान महासचिव जापानी यादव, विश्वविद्यालय प्रभारी नीतीश यदुवंशी,  छात्र राजद के क्रांतिकारी साथी अरुण, अभिलाष, सोनू कुमार, किशोर कुमार, अक्षय कुमार, रविशंकर, रितेश कुमार, पिंटू सेन, रवि शंकर उर्फ बौआ एवं अन्य कई छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने नव मनोनीत जिला अध्यक्ष को बधाई दी ।
राजद के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष जयकांत यादव को छात्र राजद ने दी बधाई राजद के नव मनोनीत जिलाध्यक्ष जयकांत यादव को छात्र राजद ने दी बधाई Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on February 08, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.