मधेपुरा में आगामी 28 फरवरी से आयोजित होने वाले महायज्ञ की तैयारी में जुटे लोग

मधेपुरा जिले के नाढ़ी गाँव अंतर्गत योगेन्द्र हाई स्कूल मैदान में आगामी 28 फरवरी से आयोजित होने वाली अखिल भारतीय मानस प्रचार मंडल बाबा सिहेश्वर संयुक्त नेपाल के तत्वावधान में महायज्ञ को लेकर की जा रही है तैयारी.


बता दें कि आज इस कार्यक्रम को लेकर यज्ञ स्थल पर भव्य कलश यात्रा निकाली गयी. जहाँ कार्यक्रम की अगुवाई कर रहे पूर्व पंचायत समिति सदस्य सह समाज सेवी रविन्द्र यादव एवं देवकृष्ण यादव ने बताया कि यह यज्ञ का शुभारम्भ 28 फरवरी से 02 मार्च तक चलेगा. इस कार्यक्रम में परोसी देश नेपाल समेत सूबे के कई जगहों से प्रवचनकर्ता शामिल होंगे. इतना ही नहीं इन कार्यक्रम में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं के पहुँचने का अनुमान है.

इस मौके पर रामेश्वर शरण महामंत्री, आचार्य नारायण दास जी, जयकृष्ण यादव, अशोक यादव, क्रांतिवीर यादव, रोशन यादव, पवन कुमार, बेदानंद यादव, अभिनन्दन यादव आदि सैकड़ों की संख्या में  यज्ञकर्ता मौजूद थे.

मधेपुरा में आगामी 28 फरवरी से आयोजित होने वाले महायज्ञ की तैयारी में जुटे लोग मधेपुरा में आगामी 28 फरवरी से आयोजित होने वाले महायज्ञ की तैयारी में जुटे लोग Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 30, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.