घोर शर्मनाक: मधेपुरा में 5 वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा के पुरैनी थानाक्षेत्र में एक 5 वर्षीय बच्ची के साथ पड़ोस के एक 24 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म का प्रयास करने का जघन्य अपराध के आरोप का मामला प्रकाश में आया है. 

घटना के बावत मिली जानकारी के अनुसार बच्ची की मां अपने पड़ोसी के घर पर बच्ची को रखकर किसी कार्य के लिये बाहर गयी हुई थी. इसी बीच आरोपी ने बच्ची को अकेला पाकर दुष्कर्म का प्रयास किया. जब बच्ची की माँ वापस लौटी तो बच्ची का पैंट खून से लथपथ था. यह देखकर बच्ची की माँ हताश परेशान हो गयी और बच्ची से जब पूछ-ताछ की तो बच्ची ने जो आपबीती सुनाई तो मां के होश उड़ गये.

इसके बाद उक्त घटना हवा की तरह मुहल्ले में फैल गई. पुलिस को सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी लड़के को उसके घर से गिरफ्तार कर हाजत में बंद कर दिया और बच्ची को पुरैनी पीएचसी ले जाया गया जहां बच्ची को सदर अस्पताल मधेपुरा रेफर कर दिया है. इधर थाना पर निरीक्षण करने आए उदाकिशुनगंज अनुमंडल के पुलिस इंस्पेक्टर प्रेम कुमार ने बताया कि मामले को कानूनी स्तर से देखा जा रहा है और बच्ची को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जांच के लिए भेजा गया. जिसमें पुरैनी के डॉक्टरों ने उच्च स्तरीय जांच हेतु बच्ची को मधेपुरा सदर अस्पताल रेफर कर दिया. 

वहीं निरीक्षक प्रेम कुमार ने घटना के बावत बताया कि मामले की जांच की जा रही है. महिला पुलिस पदाधिकारी की मौजूदगी में ही आगे की कार्रवाई की जाएगी. इधर घटना के बाद थाना क्षेत्र में लोगों द्वारा घटना की घोर निंदा की गई है.
घोर शर्मनाक: मधेपुरा में 5 वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार घोर शर्मनाक: मधेपुरा में 5 वर्षीया बच्ची के साथ दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.