अज्ञात वाहन की ठोकर से वृद्ध महिला की मौत, मृतका की अबतक शिनाख्त नहीं

मधेपुरा में भिरखी सुखासन पथ पर सोमवार को अज्ञात वाहन की ठोकर से एक अज्ञात वृद्ध महिला की मौत घटनास्थल स्थल पर ही हो गयी । 


पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के सदर अस्पताल भेज दिया है। वृद्ध महिला की शिनाख्त नहीं हो पायी है जिसके बाद पुलिस ने आसपास के इलाके में  मृतक महिला की सूचना दी है ।

थानाध्यक्ष सुरेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार  को 12:30 बजे के आसपास सूचना मिली कि सुखासन पुल के पास एक वृद्ध महिला को किसी अज्ञात वाहन ने ठोकर मार दी जिसमें महिला गम्भीर रूप से घायल हो गयी है । सूचना मिलते ही सदर थाना पुलिस घटना स्थल पर पहुंची तब तक महिला की मौत हो चुकी थी. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के भेज दिया । महिला कौन है और कहाँ की रहने वाली इसका पता नहीं चल सका है।

थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना स्थल  पर पता चला कि महिला को एक तेज रफ्तार  से जा  रही बाइक ने ठोकर मारी जिसमें महिला सड़क पर गिर गई जिसमें उसे गंभीर चोट आई और उसकी मौत हो गई ।

 पुलिस अज्ञात बाइक की खोज कर रही है, साथ  ही अज्ञात महिला का पता किया जा रहा है. तत्काल शव को पोस्टमार्टम के बाद सुरक्षित रखा गया है और महिला का फोटो आसपास के इलाके में पहचान के लिए भेजा गया है। 

अज्ञात वाहन की ठोकर से वृद्ध महिला की मौत, मृतका की अबतक शिनाख्त नहीं अज्ञात वाहन की ठोकर से वृद्ध महिला की मौत, मृतका की अबतक शिनाख्त नहीं  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.