मधेपुरा में गोलीकांड का एक आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के मिठाई गांव में सोमवार की सुबह पुलिस ने छापामारी कर गोलीकांड के एक आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. घटना में अन्य तीन आरोपी पुलिस पकड़ से दूर है.


वहीं मिठाई शिविर प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि 8 जनवरी को मिठाई में रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच विवाद हुआ था जिसमें एक पक्ष ने अरूण कुमार नामक युवक पर गोली चला दी जिसमें वह बाल-बाल बच गया. घटना को लेकर चार नामजद लोगों के विरूद्ध मामला दर्ज किया गया था. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छापामारी की गयी लेकिन आरोपी फरार था.

उन्होंने बताया कि सुबह में पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि गोलीकांड का एक आरोपी अपने घर पर देखा गया. सूचना मिलते ही तत्काल थानाध्यक्ष सुरेश कुमार के नेतृत्व में स.अ.नि. उमा सिंह सहित पुलिस बल के साथ आरोपी के घर छापामारी कर आरोपी गुड्डू कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया. जबकि घटना में तीन अन्य आरोपी घर छोड़कर फरार बताया जा रहा है.

वहीं शिविर प्रभारी श्री कुमार ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी को पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया गया और न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया.

मधेपुरा में गोलीकांड का एक आरोपी गिरफ्तार मधेपुरा में गोलीकांड का एक आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.