'नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की गाथा लिखी है': एससी-एसटी मंत्री

मधेपुरा जिले के सिंहेश्वर के रमाणी टोला के पास परवाने नदी के कछार वर्षों से लगने वाले दो दिवसीय पूषी पूर्णिमा मेले का उद्घाटन एससी-एसटी मंत्री डा. रमेश ऋषिदेव ने किया । 

इस अवसर पर श्री ऋषिदेव ने कहा कि पूषी पूर्णिमा के मेले का महत्व इस बात से है कि बिहार के हर गांव में जहा कोशी नदी गुजरती है वहाँ यह मेला लगता है । उन्होंने कहा हम विकास की बात करते हैं । महीना में 20 दिन आपके बीच रहते हैं । हमने रमाणी टोला का कई बार दौरा किया है । उन्होंने कहा दुर्गा चौक से रमाणी टोला हो गुजरने वाली जर्जर सड़क को जल्द ही बनाया जायेगा । दो से तीन महीने के अंदर किसानों को सिंचाई के लिए बिजली मुहैया करा दिया जाएगा । नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की गाथा लिखी है । मवेशी हाट के पास के तालाब जीर्णोद्धार की चर्चा करते हुए कहा आपके सिंहेश्वर में जहाँ दिन में लोग नही जाते थे वहां अब रात में भी चमन हो गया है  । 

व्यापार संघ के महासचिव अशोक भगत ने कहा मंत्री जी की सिंहेश्वर पर विशेष कृपा है । 70 साल में पहली आपके द्वारा रमाणी टोला में सड़क बनवाया है । कार्यक्रम में मंच संचालन कौशल चंद्रवंशी ने किया । मौके पर प्रमुख चंद्र कला देवी, प्रखंड अध्यक्ष हरेंद्र मंडल, जय प्रकाश यादव, दानी मंडल, राजीव कुमार बबलू, विजय चंद्रवंशी, गणेश पूजा समिति के अध्यक्ष राकेश कुमार, विनय चंद्रवंशी, नरेश चंद्रवंशी, ललन चंद्रवंशी,  मिथुन कुमार, मुकेश कुमार, सुरेश कुमार, मुन्ना रमाणी मौजूद थे ।
'नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की गाथा लिखी है': एससी-एसटी मंत्री 'नीतीश कुमार ने बिहार में विकास की गाथा लिखी है': एससी-एसटी मंत्री Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 09, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.