मधेपुरा में बाइक चोरी के आठ दिनों बाद भी मामला नहीं हुआ दर्ज, पीड़ित परेशान

बाइक चोरी कि घटना के आठ दिनों बाद भी थाने में मामला दर्ज नहीं हो सका, पीड़ित  ने मामला दर्ज करने की गुहार लगाई है. मामला सदर थाना का बताया जा रहा है.

पीड़ित गम्हरिया थाना क्षेत्र के मानपुर के जलुआर निवासी इन्द्रजीत कुमार ने बताया  कि वह अपनी बहन अंजली के साथ एक बजे दिन में अपनी बाइक बी.आर.50 ई 7485 काले रंग के हीरो ग्लैमर से आधार कार्ड में सुधार कराने प्रखण्ड कार्यालय मधेपुरा आये और बाइक को लॉक कर के काम कराने ऑफिस चले गये. इसी बीच एक काम के लिए स्थानीय फोटो स्टेट के दूकान पर गये तो देखा कि मेरा बाइक गायब था. बाइक को आसपास काफी खोजबीन किया लेकिन बाइक का कुछ पता नहीं चला, तब मुझे आशंका हुई कि चोर ने बाइक चोरी कर लिया.

पीड़ित ने बताया कि तीस मिनट में सदर थाना पहुंच कर तैनात पुलिस पदाधिकारी को घटना की पूरी जानकारी और लिखित आवेदन दिया. पुलिस ने दो दिन बाद आने को कहा. वहीं जब घटना के आठ दिन बाद थाना पहुंचे और बाइक चोरी की एफआईआर की नकल मांगी तो पुलिस ने बताया कि आवेदन गुम हो गया दूसरा आवेदन लिखकर दो. पुलिस के इस बात को लेकर पीड़ित खासे परेशान और आक्रोशित दिखे.

उन्होने बताया कि पुलिस के कहने पर दोबारा आवेदन लिखकर दे रहा हूँ . पुलिस ने चोरी की घटना की सूचना को गम्भीरता से नहीं लिया है और आवेदन को भी रद्दी में फेंक दिया. वहीं घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि पीड़ित ने आवेदन तो दिया था लेकिन तत्काल एफआईआर दर्ज न करने की बात कहा था. इधर पीड़ित ने पुलिस  की इन बातों से इंकार किया है.

मधेपुरा में बाइक चोरी के आठ दिनों बाद भी मामला नहीं हुआ दर्ज, पीड़ित परेशान मधेपुरा में बाइक चोरी के आठ दिनों बाद भी मामला नहीं हुआ दर्ज, पीड़ित परेशान Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on January 20, 2020 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.