NRC और CAA के समर्थन में मधेपुरा में निकाला धन्यवाद मार्च

नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन मे सोमवार को जिला मधेपुरा मुख्यालय  में धन्यवाद मार्च निकाला गया ।

मार्च भिरखी से शुरू होकर मुख्य मार्ग होते हुए निकाला गया जिसमें CAA के समर्थन बड़ी संख्या में युवक शामिल हुए । धन्यवाद मार्च  को देखते हुए प्रशासन ने सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया था । मार्च शान्तिपूर्ण सम्पन्न हो गया ।

मार्च में शामिल नेताओं का कहना था कि विपक्षी द्वारा NRC तथा CAA के बारे में भ्रम फैलाया जा रहा है जबकि यह देश हित में है. इसी सम्बन्ध में वे लोगों को जागरूक कर रहे हैं. उन्होंने इस कानून को लाने के लिए सरकार का धन्यवाद कहा.

प्रशासन ने किसी भी स्थिति से निपटने के लिए  शहर के तमाम  संवेदनशील स्थल पुलिस बल के साथ मजिस्ट्रेट को तैनात किया था । धन्यवाद  मार्च 11 बजे के आसपास शहर के कर्पूरी चौक से निकाली गई जिसमें आरएसएस तथा भाजपा से जुड़े कई नेता व कार्यकर्ता समेत बड़ी संख्या में पैदल, बाइक सवार समर्थक व अन्य भी शामिल थे। 

मार्च में प्रमुख रूप से भाजपा नेता विजय कुमार बिमल, गुलजार कुमार उर्फ़ बंटी यादव, अंकेश गोप, रंजन यादव, गणेश कुमार पीटर, राहुल यादव, अभिषेक कुमार, आमोद आनंद, सौरभ यादव, ओमप्रकाश श्रीवास्तव, विनायक, रोहित सिन्हा समेत भीड़ को देखते एसडीएम वृंदा लाल, एसडीपीओ ए॰के॰चौबे, थानाध्यक्ष  सुरेश कुमार सिंह, कमांडो दस्ता के अलावे भारी संख्या में पुलिस बल के साथ पैदल चल रहे थे । 
NRC और CAA के समर्थन में मधेपुरा में निकाला धन्यवाद मार्च NRC और CAA के समर्थन में मधेपुरा में निकाला धन्यवाद मार्च Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.