राजद समर्थित गठबंधन की झारखंड में हुई जीत पर छात्र राजद ने मनाया जश्न

झारखंड विधानसभा चुनाव में राजद समर्थित गठबंधन की जीत और भाजपा की करारी हार के बाद जहाँ विपक्षी पार्टियों के कार्यकर्ताओं में जश्न का माहौल है वहीँ मधेपुरा में भी छात्र राजद के कार्यकर्ताओं ने भी शहर में जम कर जश्न मनाया.


जीत के जश्न का नेतृत्व कर रहे छात्र राजद के जिला अध्यक्ष सोनू यादव ने मिठाई बांटते और गुलाल लगाते हुए कहा कि भाजपा के हाथ से झारखंड भी निकला, अब इन 16 राज्यों में 42 फीसदी आबादी पर बची एनडीए सरकार। दो साल के अंदर हुए चुनावों में यह सातवां राज्य है जहा से एनडीए ने सत्ता गवां दी है. कहा कि आदरणीय तेजस्वी जी के नेतृत्व में राजद ने जे.एम.एम और कांग्रेस के साथ गठबंधन की और चुनाव लड़े जिसके परिणाम सब के सामने है और आदरणीय लालू जी के व्यक्तित्व के प्रभाव पूरे झारखंड चुनाव में सर चढ़ कर बोला । 

वही मौजूद माधव कुमार और नीतीश यदुवंशी ने संयुक्त रूप से कहा कि झारखंड चुनाव नतीजों से जो तस्वीर सामने आ रही है, उससे साफ है कि रघुवर दास सरकार की विदाई तय है। बीजेपी को लगे इस झटके की वजह सीएम रघुवर दास और तानाशाह भाजपा के कार्यकर्ता और अफसरों की अक्खड़ छवि ही है जो गरीबो और मजलुमो को अपना गुलाम समझती थी.

मौके पर बसंत कुमार, अमरेश कुमार, प्रिंस यादव, कौशल कुमार, संजीत सिंह यादव, राजा कुमार, अक्षय कुमार, अक्षय िद्धांत, लक्ष्मण कुमार, सोनू यादव, मुकेश यादव, ज्योतिष कुमार, पप्पू यादव, किशोर यादव,अभिषेक कुमार, आशीष कुमार, शंकर कुमार, अंशु आनंद, नवीन कुमार, बमबम यादव, हिमांशु कुमार, मणिकांत यादव, रौनक कुमार, दीपक कुमार, मिस्टर खान, अभिलाष कुमार, इंग्लिश कुमार, कौशल कुमार अदि कार्यकर्ता मौजूद थे.
राजद समर्थित गठबंधन की झारखंड में हुई जीत पर छात्र राजद ने मनाया जश्न राजद समर्थित गठबंधन की झारखंड में हुई जीत पर छात्र राजद ने मनाया जश्न Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 23, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.