मधेपुरा के डा. प्रेमशंकर पटेल को हिंदू विश्वविद्यालय वाराणसी में मिला चिकित्सा क्षेत्र में गोल्ड मेडल

हिन्दू विश्वविद्यालय वाराणसी से डी एम ऑफ नेफ्रोलोजी में आलमनगर के डा. प्रेमशंकर पटेल को गोल्ड मेडल मिलने से लोगों में खुशी व्याप्त है, वहीं लोगों ने उन्हें शुभकामना दी है.


मधेपुरा के आलमनगर उत्तरी पंचायत के सोनर्वषा निवासी सेवानिवृत्ति शिक्षक कृतिनारायण मंडल के पुत्र डा. प्रेमशंकर पटेल को 23 दिसम्बर को हिंदू विश्वविद्यालय वाराणसी में आयोजित दीक्षांत समारोह में चिकित्सा क्षेत्र में नेफ्रोलोजी विषय में गोल्ड मेडल प्रदान कर सम्मानित किया गया. गोल्ड मेडल मिलने पर उनके परिवार के साथ-साथ क्षेत्र के लोगों में भारी खुशी व्याप्त हो गया. 

शुभकामना संदेश देते हुए पूर्व विधान पार्षद विभूति कवि ने कहा कि डॉक्टर प्रेम शंकर पटेल को नेफ्रोलॉजी में गोल्ड मेडल मिलने से क्षेत्र ही नहीं पूरे जिले के लोगों को गौरव प्राप्त हुआ है. अपनी लगन एवं मेहनत से इस सुदूर देहात क्षेत्र से जो काम डॉ प्रेम शंकर ने कर दिखाया इससे यहां के युवा एवं छात्रों को प्रेरणा मिलेगी. वहीं हिमांशु कवि, शिवेश मंडल, सनत कवि, प्रो नंदकिशोर सिंह, महानंद यादव, कामेश्वर पासवान, संतोष पटेल सहित क्षेत्र के लोगों ने उन्हें शुभकामना दी है.
(रिपोर्ट: प्रेरणा किरण)
मधेपुरा के डा. प्रेमशंकर पटेल को हिंदू विश्वविद्यालय वाराणसी में मिला चिकित्सा क्षेत्र में गोल्ड मेडल मधेपुरा के डा. प्रेमशंकर पटेल को हिंदू विश्वविद्यालय वाराणसी में मिला चिकित्सा क्षेत्र में गोल्ड मेडल Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 25, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.