मधेपुरा में हत्या के मामले में वर्षों से फरार अभियुक्त नशे की हालत में गिरफ्तार

गुरुवार की देर शाम मुरलीगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत मीरगंज चौक स्टेट हाईवे 91 पर नशे में धुत शराबी को लोगों ने हो-हल्ला, नशे की हालत में गाली गलौज करने पर गिरफ्तार करवाया.

उक्त मामले में मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने बताया कि मीरगंज चौक पर शराब के नशे में एक व्यक्ति द्वारा गाली-गलौज किया जा रहा था. इस आशय की सूचना स्थानीय लोगों द्वारा मुरलीगंज थाना को दी गई. त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से नशेड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया. प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मुरलीगंज में उसकी चिकित्सकीय जांच की गई. डॉक्टरों द्वारा अल्कोहल की पुष्टि की गई. पकड़े गए व्यक्ति का नाम दिलीप यादव पिता दीप नारायण यादव घर लक्ष्मीपुर थाना कुमारखण्ड है और वर्तमान में मुरलीगंज थाना अंतर्गत भेलाही के वार्ड नंबर सात में अपने ससुराल में कई वर्षों से रह रहा था.

गौरतलब हो कि मुरलीगंज थानाध्यक्ष संजीव कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि कुमारखंड थाना कांड संख्या 15/1998 में वह भा.द.वि. 302, हत्या के मामले में अभियुक्त था और वर्षों से फरार चल रहा था. न्यायालय द्वारा उसकी कुर्की जब्ती का भी आदेश कुमारखण्ड थाना को निर्गत किया गया था. आज कुमारखंड थानाध्यक्ष दीपक चंद्र दास ने जानकारी देते हुए बताया कि हत्या के मामले में भी उसे न्यायालय के आदेश के साथ न्यायिक हिरासत में भेजा गया.

मधेपुरा में हत्या के मामले में वर्षों से फरार अभियुक्त नशे की हालत में गिरफ्तार मधेपुरा में हत्या के मामले में वर्षों से फरार अभियुक्त नशे की हालत में गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.