मुखिया पति पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे

मधेपुरा के सिंहेश्वर थाना क्षेत्र अंतर्गत जजहट सबैला पंचायत के झिटकिया गांव में बदमाशों ने मुखिया पति पर फायरिंग किया, जिसमें मुखिया पति बाल-बाल बच गए.

मिली जानकारी के अनुसार घटना को अंजाम देने आये तीन युवक में से एक युवक को घटना के बाद भागने के दौरान ग्रामीणों ने पकड़ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

 इस बावत जजहट सबैला के मुखिया पति वार्ड नंबर 3 निवासी मो. प्रवेज आलम ने थाना में आवेदन देकर बताया कि गुरूवार को लगभग 11 बजे रात्री को ग्रामीणों के द्वारा उन्हें पता चला कि तीन अज्ञात लड़का हथियार के साथ उनके मेडिकल दुकान के पास घूम रहा है और उनके साथ अप्रिय घटना का योजना बना रहा है. जिसके बाद वे ग्रामीणों के साथ मेडिकल दुकान पर गए तो उक्त तीनों लड़के उन्हें देखकर पिस्टल से दो फायर करते हुये बाइक हीरो ग्लेमर बीआर 50 जे 2956 से भागने लगे. 

वहीं भागने के क्रम में एक लड़का जो हरियाणा के झर्झर जिला अंतर्गत लाईनपार थाना के बहादुरगढ़ निवासी अंबर नागर को ग्रामीणों ने पकड़ लिया, जबकि दो लड़के भागने में सफल रहे. पकड़े गए युवक की तलाशी लेने के क्रम में उसके पेंट की जेब से एक पिस्टल का मेग्जिन, एक जिंदा गोली, जिओ कंपनी का वाईफाई एवं चार सीम बरामद हुआ. ग्रामीणों ने यह भी बताया कि वह मेडिकल दुकान के बगल में अंडा दुकान पर अंडा खा रहा था. कई घंटों से अपने मोबाइल से मधेपुरा बस स्टेंड के मो. चांद नाम के लड़के से बात कर रहा था.

इस बावत थानाध्यक्ष राजकिशोर मंडल ने बताया कि आवेदन मिला है, कार्रवाई की जा रही है.

मुखिया पति पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे मुखिया पति पर जानलेवा हमला, बाल-बाल बचे Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.