माँ बेटी की नृशंस हत्या के मामले में केस दर्ज, हत्या का कारण अवैध सम्बन्ध !

मधेपुरा के शंकरपुर थाना क्षेत्र के मचहा गांव में गुरुवार को माँ बेटी की नृशंस हत्या के मामले में केस दर्ज कर लिया गया है, मृतक महिला के पिता जीतन यादव के आवेदन पर हुआ केस दर्ज.

दिए गए आवेदन में बताया है कि मेरी बेटी और नतिनी की हत्या मेरे दामाद सुनील यादव और उनके मस्योत ससुर धीरेन्द्र यादव ने कर दिया. उन्होंने कहा कि मेरी बेटी को मेरा दामाद हमेशा टॉर्चर करते रहता था. मेरे दामाद का पड़ोस की रिंकू देवी के  साथ अवैध संबंध था जिसका मेरी बेटी हमेशा विरोध करते रहती थी.जिसके कारण सभी ने मिलकर मेरी बेटी की हत्या कर दी.

वहीं मृतक की बहन रंजू देवी ने कहा कि मेरी बहन गुरुवार को सुबह तीन बजे फोन किया कि हमको मेहमान से बात कराओ और इतने में मोबाइल बंद हो गया. वहीं उसने कहा कि बच्ची सुबह तक जिंदा थी वो माँ से लिपटकर रो रही थी और कुछ कहना भी चाह रही थी. उन्होंने बताया कि मेरी बहन को दियादी में जमीनी विवाद भी था. शादी 2013 में हुई थी. उसके पति और परिवार के द्वारा ससुराल में रहने नहीं दिया जाता था. उसके बाद मेरी बहन ने वहाँ एक बीघा जमीन भी खरीदा था. 

इधर थाना अध्यक्ष राम कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि मामला दर्ज कर लिया गया है. इधर थाना क्षेत्र में लगातार हत्या से ग्रामीणों में भय का माहौल बना हुआ है. ग्रामीणों की माने तो शंकरपुर पुलिस के लापरवाही के कारण हत्या हो रही है. अब बड़ा सवाल ये है कि आखिर शंकरपुर पुलिस कब नींद से जागेगी.

माँ बेटी की नृशंस हत्या के मामले में केस दर्ज, हत्या का कारण अवैध सम्बन्ध ! माँ बेटी की नृशंस हत्या के मामले में केस दर्ज, हत्या का कारण अवैध सम्बन्ध ! Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on December 27, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.