दहशत: महज दो घंटे के अन्दर मधेपुरा शहर में बदमाशों ने गायब की अल्टो कार और स्कार्पियो

मुख्यमंत्री के आगमन के दिन कड़ी सुरक्षा व्यवस्था और मधेपुरा शहर में पुलिस की भारी मौजूदगी के बीच इस तरह की घटना पुलिस को अपराधियों की बड़ी चुनौती है.

आज शुक्रवार को शहर में दो अलग अलग घटना में अज्ञात अपराधियों ने दो चार पहिया वाहन गाड़ी  ली ।  घटना ने जहाँ पुलिस व्यवस्था की पोल खोल दी वहीँ आम लोग इस घटना से सकते में हैं. वैसे पुलिस  ने तीन गैरेज मिस्त्री को हिरासत में लिया है।

मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार की सुबह मिठाई के एक व्यवसायी गणेश भगत अपनी अल्टो कार (बी॰आर॰43 जे 3280) से सिंहेश्वर गये और वहां से लौटने के क्रम में  करीब 4:30 बजे शहर के पुरानी बाजार मे एक दोस्त के घर चाय पीने गए. करीब आधे घंटे बाद जब वे लौटे तो उनकी अल्टो कार गायब थी. व्यवसायी ने बताया कि सुबह टहलने वाले किसी ने बताया कि एक सिल्वर रंग की चार पहिया वाहन से आये बदमाश गाड़ी का लॉक तोड़कर गाड़ी लेकर गये । व्यवसायी ने तत्काल घटना की सूचना सदर थानाध्यक्ष को दी । 

पुलिस अल्टो कार का पता करने में जुटी ही थी कि 6 बजे पुलिस को सूचना मिली कि जयपालपट्टी चौक के पास से रोशन कुमार गुप्ता की एक स्कार्पियो (बी॰आर॰11 टी 7120)  बदमाशों ने गायब कर दी. रोशन के पिता ने बताया कि रात में गाड़ी अपने घर के आगे लगाया था. सुबह उठे तो देखा कि गाड़ी गायब है । गाड़ी में लगे जीपीएस को चेक किया तो पता चला कि गाड़ी सिंहेश्वर के नारियल विकास बोर्ड के पास था पर बाद में जीपीएस बंद पाया गया.

महज दो घंटे के भीतर दो वारदात की खबर शहर में संनसनी फैल गयी. घटना को लेकर पुलिस ने सिंहेश्वर से एक चार चक्का गैरेज के मालिक सहित तीन गैरेज मिस्त्री को हिरासत में लिया है । पुलिस को सूचना मिली कि स्कार्पियो मे लगे जीपीएस को बदमाशों ने इसी गैरेज में खुलवाया था. मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में पुलिस की व्यस्तता  के कारण मामला दर्ज नहीं हो सका है, पर ऐसी घटना कारित कर अपराधियों ने आम लोगों को दहशत में तो जरूर डाल दिया है क्योंकि मधेपुरा शहर में बड़ी संख्या में लोग बाहर सड़कों के किनारे रात में अपनी चार पहिया वाहन खड़ी करते हैं.
दहशत: महज दो घंटे के अन्दर मधेपुरा शहर में बदमाशों ने गायब की अल्टो कार और स्कार्पियो दहशत: महज दो घंटे के अन्दर मधेपुरा शहर में बदमाशों ने गायब की अल्टो कार और स्कार्पियो Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.