बढ़ा अपराध: अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मारी

मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के गम्हरिया गांव के पास शुक्रवार की रात अज्ञात बाइक सवार अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया। 


घायल युवक को ग्रामीणों ने आनन-फानन मे ईलाज के लिए सदर अस्पताल मे भर्ती  किया जहां से डाक्टर ने प्रारंभिक ईलाज कर उन्हें रेफर कर दिया ।

घटना को लेकर बताया गया कि रात 9:30 बजे के आसपास गम्हरिया गांव का सूरज यादव और अंकुश कुमार शौच करने गांव  के पास एक पुलिया के निकट गया, जहां अंकुश  शौच कर रहा और सूरज पुलिया पर मोबाइल चला रहा था. इसी दौरान एक अपाचे बाइक पर सवार अज्ञात तीन युवक ने सूरज से मोबाइल छीनने का प्रयास किया जिसका सूरज ने विरोध किया तो अपराधी ने सूरज पर गोली चला दी. एक गोली कंधे से नीचे लगी जबकि दूसरा गोली हाथ में लगी ।अपराधी मोबाइल लेकर फरार हो गए । 

गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग दौड़े और  घायल सूरज को ईलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां डाक्टर ने प्रारंभिक ईलाज के वाद रेफर कर दिया । गोली सूरज के जिस्म में अटका हुआ  है।
बढ़ा अपराध: अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मारी बढ़ा अपराध: अज्ञात अपराधियों ने युवक को गोली मारी Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.