मंत्री बीमा भारती के पुत्र से मारपीट मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज

मधेपुरा जिले के चौसा थाना क्षेत्र के भटगामा में गन्ना विकास मंत्री बीमा भारती के पुत्र एवं भतीजा के साथ मारपीट किए जाने के मामले में दोनों पक्ष की तरफ से मामला दर्ज कराया गया है। 

मंत्री बीमा भारती के पुत्र राजकुमार ने चौसा थाना में दिए गए आवेदन में कहा है कि मैं अपनी स्कॉर्पियो से चालक जितेंद्र कुमार एवं ममेरा भाई संजय कुमार के साथ अपने मित्र को नवगछिया थाना के श्रीपुर गांव छोड़ने गया था। लौटने के क्रम में बीते शाम भटगामा जीरोमाइल के समीप सुशील यादव पेट्रोल पंप के सामने मेरे साथ गाड़ी रोक कर मारपीट किया गया। दिए गए आवेदन में सुशील यादव, रमण यादव, निरंजन यादव, नंदनी यादव, सुबोध यादव, कैलाश यादव, राकेश सिंह, बमबम यादव, अरुण सिंह समेत 10 लोगों पर मारपीट का आरोप लगाते हुए गले से सोने का चैन और नगद ₹4000 छीन लिए जाने का आरोप लगाया है। 

वहीं दूसरे पक्ष चिक्कू कुमार ने आवेदन देकर बताया कि कल छठ का अस्ताचलसूर्य  पूजा करने के लिए भटगामा गांव से नौगछिया चौसा मुख्य मार्गनके रास्ते हजारों के संख्या में छठ व्रती साथ पूजा के समग्र की डाली लेकर पुरुष बड़ी पोखर जहां घाट बनाया गया था, आ रहे थे कि नौगछिया की तरफ से एक तेज रफ्तार से सफेद रंग की स्कॉर्पियो आ रही थी. ऐसा लग रहा था कि ड्राइवर नशे में गाड़ी चला रहा हो और कहीं ये कोई हादसा न कर दे। लोगों ने उसे रुकने का इशारा किया तो उसने रुकते रुकते मुझे धक्का लगा दिया जिसे मेरे सर पर रखा डाली गिर पड़ा। साथ मे मेरी माँ ने कहा कि देख कर गाड़ी नही चलते हो। गाड़ी पर दो लोग थे ड्राइवर आग बबूला हो कर गाड़ी से दोनों लोग माँ को भी धक्का लगा दिया। इसी दरमियान माँ के गले से एक सोने का चेन जिसकी कीमत लगभग ₹45000 तथा मेरे जेब से ₹500 छीन लिया और साथ ही मेरे मासूम भांजे को गाड़ी पर जबरदस्ती बैठाने लगा. जिसका लोगों ने विरोध किया जिसके बाद उसे छोड़ा गया। जाते जाते अपने कमर से देसी पिस्तौल से हवा में फायरिंग किया और कहा कि तुम लोग हमको जानते नही हो, मैं बिहार सरकार के मंत्री बीमा भारती और अवधेश मंडल का बेटा हूँ । 

मामले में सुशील यादव ने कहा कि मंत्री जी तिल का तार बना रहे हैं. मामला बच्चे का था, आपस मे ही निपटा लेते, लेकिन विधायक बीमा भारती बिहार सरकार मंत्री पद का दुरुपयोग कर रही है। हमने मामला आपस मे सुलह करने की बात कही लेकिन वो नही मानी. मुझे भी आगे न्याय की उम्मीद है।

उधर प्रभारी थाना अध्यक्ष महेश कुमार रजक ने बताया कि दोनो तरफ से आवेदन प्राप्त हुआ है, मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले की तफ्तीश की जा रही है जो भी दोषी होंगे पुलिस उन्हें किसी भी शर्त पर नहीं बख्शेगी ।
मंत्री बीमा भारती के पुत्र से मारपीट मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज मंत्री बीमा भारती के पुत्र से मारपीट मामले में दोनों तरफ से मामला दर्ज Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 03, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.