पूर्व राजद प्रखंड अध्यक्ष तेज नारायण यादव को किया पार्टी से निष्काषित: सदर विधायक के पुतला जलाने को जिलाध्यक्ष ने बताया अनुशासनहीनता

मधेपुरा में राजद जिलाध्यक्ष की बैठक राष्ट्रीय जनता दल मधेपुरा के जिला कार्यालय में संपन्न हुई जिसमें राजद के निर्वाचित प्रखंड अध्यक्षों एवं नेताओं ने सदर विधायक प्रोफ़ेसर चंद्रशेखर यादव का पुतला फूंके जाने को अनुशासनहीनता करार देते हुए दल विरोधी कार्यवाही बताया है.


नेताओं ने कहा कि पुतला फूंकने वाले राजद के लोकतांत्रिक विधायक को बदनाम करना चाहते हैं. कहा कि अगर चुनाव प्रक्रिया में कोई धांधली हुई है तो उसके लिए पार्टी के अंदर सवाल उठाने के लिए उचित जगह है मामलों को वहां नहीं उठा कर सड़क पर ले जाना और अपने ही दल के विधायक का गिने-चुने कुछ लोगों के द्वारा पुतला जलाया जाना अनुशासनहीनता है. 
इन नेताओं ने राजद के प्रदेश अध्यक्ष डॉ रामचंद्र पूर्वे एवं विधायक सभा के विरोधी दल के नेता एवं राजद के लोकप्रिय नेता तेजस्वी यादव से मांग किया है कि ऐसे लोगों को जो पार्टी विरोधी काम में करते हैं उन पर अनुशासनिक कार्यवाही की जाए. 

बैठक में जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव, प्रखंड अध्यक्ष अरुण कुमार, विकास मंडल, सुरेश कुमार यादव, आनंदी निषाद, किशोर कुमार यादव, अरुण यादव, अजय यादव, मोहम्मद मुस्तकीम, रंजन यादव, प्रमोद यादव, रणधीर यादव, विजेंद्र यादव, डॉ दीप नारायण यादव, प्रोफेसर वेदप्रकाश, रिंकू, पप्पू कुमार, गणेश कुमार, ललन कुमार, प्रदीप कुमार, राजकुमार, बिट्टू, नितिन ठाकुर सहित अन्य लोग मौजूद थे।

दूसरी तरफ मधेपुरा राजद जिलाध्यक्ष देवकिशोर यादव के द्वारा प्रेस विज्ञप्ति जारी कर बताया गया कि पार्टी विरोधी गतिविधियों एवं अपने ही दल के विधायक के खिलाफ प्रदर्शन व पुतला दहन के मामले को लेकर पूर्व प्रखंड अध्यक्ष पर दल विरोधी गतिविधि में लिप्त रहने एवं पार्टी में गुटबाजी कर पार्टी को कमजोर करने सदस्यता अभियान से मतलब नहीं रखने एवं धन पुरुष के इशारे पर लोकतांत्रिक तरीके से की गई संगठन इस चुनाव पर उंगली उठाने के आरोप में राष्ट्रीय जनता दल के जिला कमेटी की ओर से कार्रवाई करते हुए पूर्व मधेपुरा राजद प्रखंड अध्यक्ष तेज नारायण यादव को 6 वर्षों के लिए पार्टी के प्राथमिक सदस्य से निष्कासित कर दिया गया है.
पूर्व राजद प्रखंड अध्यक्ष तेज नारायण यादव को किया पार्टी से निष्काषित: सदर विधायक के पुतला जलाने को जिलाध्यक्ष ने बताया अनुशासनहीनता पूर्व राजद प्रखंड अध्यक्ष तेज नारायण यादव को किया पार्टी से निष्काषित: सदर विधायक के पुतला जलाने को जिलाध्यक्ष ने बताया अनुशासनहीनता Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 18, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.