'छठी माई अब केकरा खातिर करब छठ बरतिया': घाट बनाने के दौरान डूबने से किशोर की मौत से घर में मातम

मधेपुरा जिले के गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के चिकनी फुलकाहा के दो युवक घाट बनाने के दौरान नहर में डूबे. एक की मौत और दूसरे का इलाज जारी.


मिली जानकारी के अनुसार गम्हरिया प्रखंड मुख्यालय के चिकनी फुलकाहा डीह टोला वार्ड नं चार निवासी पुरुषोत्तम कुमार एवं मामा का लड़का दोनों सुबह घाट बनाने के लिए 70  आरडी नहर से 500 मीटर पश्चिम नहर में घाट बना रहे थे. इसी दौरान पैर फिसल जाने से दोनों नहर में डूबने लगे. वहां घाट बना रहे बगल के लोगों के द्वारा दोनों को नहर से निकाला गया जिसमें पुरुषोत्तम कुमार (13 वर्ष पिता रोबिन यादव) की मौत हो चुकी थी. ग्रामीणों के द्वारा आनन-फानन में गम्हरिया प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जिसे डॉक्टरों के द्वारा मृत घोषित कर दिया गया. 

मृतक की माता कंचन देवी व परिजनों को मौत की सूचना मिलने पर फूट-फूट कर रोने लगे और वह बोल रहे थे कि छठी माई अब केकरा खातिर करब छठ बरतिया. यही नहीं मौत की सूचना मिलने से आसपास के लोगों में भी मातम छा गया. 

सूचना मिलते ही थाना अध्यक्ष किशोर कुमार व अंचलाधिकारी रमेश सिंह पहुंचकर मामले की जानकारी ली और लाश को पोस्टमार्टम के लिए मधेपुरा सदर अस्पताल भेजा गया.
'छठी माई अब केकरा खातिर करब छठ बरतिया': घाट बनाने के दौरान डूबने से किशोर की मौत से घर में मातम 'छठी माई अब केकरा खातिर करब छठ बरतिया': घाट बनाने के दौरान डूबने से किशोर की मौत से घर में मातम Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.