छठ की खुशियाँ बदल गई मातम में, सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल

मधेपुरा जिला के चौसा थाना क्षेत्र के घोषाई निवासी युवक की पूर्णियाँ जिला के अकबरपुर थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में जहाँ मौत हो गई वहीँ तीन अन्य लोग घायल हो गए।


बताया जाता है कि चौसा प्रखंड के घोषाई निवासी चंदेश्वरी ठाकुर का 30 वर्षीय पुत्र बरुन ठाकुर बीते रात पूर्णिया जिला के भीठा टोला अल्ताफ राजा के प्रोग्राम देखने अपने साथियों के साथ गया था. वापसी में एक छोटे मालवाहन पर चढ़ कर आ रहा था कि अकबरपुर थाना क्षेत्र के पिपरा गॉव के पास वाहन पलट गई जिससे उस पर सवार कुछ लोग घायल जो गए. सभी घायल को चौसा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र लाया गया जहां बरुन कुमार को डॉ बी जी शर्मा ने मृत घोषित कर दिया, जबकि रूप नारायण शर्मा 54, मंगन शर्मा 42, राजेन्द्र ठाकुर 55 का प्राथमिक उपचार किया गया जो खतरे से बाहर हैं । 

घायल रूप नारायण शर्मा ने बताया कि वाहन पर करीब एक दर्जन लोग सवार थे और वाहन में पहले से नारियल का फल लोड था. सुबह में काफी कुहासा था। पिपरा के पास सड़क खराब थी जो ड्राइवर समझ नही पाया और गाड़ी पलट कर सड़क किनारे बने गड्ढे में चली गई जिस में पानी भरा हुआ था. मृतक वाहन के नीचे पानी के अंदर ही दबा रहा। शायद उसी वजह से उस की मौत हो गई। 

उधर जहाँ घरों में छठ पर्व को लेकर खुशियों का माहौल था वहीं मौत की खबर सुनते ही मृतक के परिजन में रोने की चीत्कारें गूंज रही थी। मृतक अपने पीछे दो छोटे बच्चे छोड़ गए।
छठ की खुशियाँ बदल गई मातम में, सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल छठ की खुशियाँ बदल गई मातम में, सड़क हादसे में एक की मौत, तीन घायल  Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 02, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.