लोकप्रिय अमारी मेला में भोजपुरी गायिका निशा पांडेय की प्रस्तुति पर झूमे दर्शक

आस्था के महापर्व छठ पर्व के अवसर पर मुरलीगंज प्रखंड अंतर्गत अमारी में मेला का शुभारंभ सोमवार को हुआ. मेले में सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन जिला परिषद अध्यक्षा मंजू देवी ने किया. उद्घाटन के अवसर पर आए हुए अतिथियों को मेला कमिटी की ओर से शाल से सम्मानित किया गया. 

सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी गायिका निशा पांडेय द्वारा एक से एक भोजपुरी गाने गाए गए. निशा की गायकी पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का लुफ्त उठा रहे दर्शक झूम उठे. पहली बार अमारी मेला में कार्यक्रम करने पहुंची निशा ने भी दर्शकों के उत्साह का स्वागत किया. निशा एक से बढ़कर एक गानों की प्रस्तुति देकर दर्शकों को आनंदित कर दिया. बीच-बीच में कलाकारों के द्वारा रिकॉर्डिंग डांस से दर्शकों ने खूब मनोरंजन किया. 

सांस्कृतिक कार्यक्रम के उद्घाटन के मौके पर जिप अध्यक्ष मंजू देवी ने कार्यक्रम देखने आए दर्शकों को संबोधित करते हुए कहा कि मेला व सांस्कृतिक कार्यक्रम भाईचारे के साथ-साथ सामाजिक सद्भाव को भी प्रदर्शित करता है. उन्होंने दर्शकों से भेदभाव दूर कर शांति और सद्भाव के साथ कार्यक्रम का आनंद लेने की बात कही. उन्होंने बताया कि अमारी मेला का 42 वां वर्ष है. जिला ऐतिहासिक मेला के रूप में प्रसिद्ध है. प्रत्येक वर्ष भोजपुरी व हिन्दी के कलाकारों के अमारी मेले में मनोरंजन के लिए कमिटी के द्वारा आयोजन करवाया जाता है.

मेला में विधि व्यवस्था को ध्यान में रखते सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए थे. मेला में प्रवेश करने वाले रास्ते पर पुलिस पदाधिकारी के साथ-साथ पुलिस बल तैनात किए गए थे. थानाध्यक्ष संजीव कुमार विधि व्यवस्था के लिए पूरी रात मेला में घूमते दिखे. 

मौके पर मेला अध्यक्ष जगदीश प्रसाद यादव, जिला परिषद उपाध्यक्ष रघुनंदन दास, मेला सचिव श्रीनंदन यादव, कोषाध्यक्ष कृष्णानंद सिंह, नवीन यादव, नप मुख्य पार्षद श्वेतकमल उर्फ बौआ, हरिपुर कला मुखिया डॉ लक्ष्मी कुमारी, विश्वजीत कुमार उर्फ पिन्टू मुखिया, बीके आर्यन, संतोष यादव, डॉ राजेश रतन, संजय यादव, प्रभात रंजन छोटू, अशोक यादव, संतोष पासवान, पंसस प्रमोद यादव, सरोज यादव, विवेक साह, चंदन यादव, कंचन सिंह, ललटू यादव, मनोज यादव, कुन्दन यादव सहित अमारी मेला कमिटी के सभी सदस्य मौजूद थे.

लोकप्रिय अमारी मेला में भोजपुरी गायिका निशा पांडेय की प्रस्तुति पर झूमे दर्शक लोकप्रिय अमारी मेला में भोजपुरी गायिका निशा पांडेय की प्रस्तुति पर झूमे दर्शक Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on November 06, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.