मधेपुरा में मनरेगा के जेई को ₹30000 रिश्वत लेते निगरानी ने दबोचा

मधेपुरा जिले के मुरलीगंज में आज निगरानी अन्वेषण ब्यूरो द्वारा मनरेगा विभाग में कार्यरत कनीय अभियंता अभिषेक आनंद को ₹30000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया है.

बता दें कि मुरलीगंज प्रखंड के कनीय अभियंता अभिषेक आनंद उर्फ राजा को अहले सुबह 9:00 बजे विजिलेंस टीम पटना मुरलीगंज पहुंचकर उनके आवास वार्ड नंबर12 रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार कर लिया । निगरानी अन्वेषण ब्यूरो टीम के प्रमुख सर्वेश कुमार सिंह पुलिस उपाधीक्षक ने मौके पर जानकारी देते हुए बताया कि नाढी पंचायत के त्रिभुवन यादव, वार्ड सदस्य सह उप मुखिया नाढी ने मुख्यमंत्री गली नली योजना, योजना संख्या 1, 2, 3 का काम किया था और उस कार्य का 60% भुगतान हो चुका था । और शेष 40% काम पूर्ण होने पर शेष राशि के लिए जब वे गए तो शेष राशि के भुगतान के एवज में 10% रिश्वत की मांग की गई. 28,000 रूपये और दो हजार उनके यहां पहले का बकाया था.

मौके पर निगरानी विभाग की टीम ने ₹30000 लेते हुए उनके आवास पर से ही गिरफ्तार किए गए. गिरफ्तारी के लिए आए टीम में मुख्य रूप से पु नि मिथिलेश जयसवाल, विद्यानंद प्रसाद, ईश्वर प्रसाद, संजय कुमार चतुर्वेदी, संग्राम सिंह, शालिग्राम सिंह, सत्यापनकर्ता मणिकांत कुमार एवं अन्य पुलिस बल के लोग मौजूद थे.
मधेपुरा में मनरेगा के जेई को ₹30000 रिश्वत लेते निगरानी ने दबोचा मधेपुरा में मनरेगा के जेई को ₹30000 रिश्वत लेते निगरानी ने दबोचा Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 15, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.