फरार होने की नीयत से बस के इन्तजार में खड़ा गोलीबारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार

मधेपुरा एसपी के सख्त रवैये ने रंग लाया और गोलीबारी की घटना को अंजाम  देने वाले  फरार नामजद आरोपी को सोमवार की शाम भर्राही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया ।


मालूम  हो सोमवार  को सदर थाना मे एसपी संजय  कुमार ने लम्बित कांडो  को लेकर एक विशेष बैठक की जिसमे सदर थाना, भर्राही, घैलाढ़, परमानन्दपुर, मिठाई  के पुलिस पदाधिकारी उपस्थित थे । एसपी लम्बित कमांडो लेकर  मामले के अनुसंधानकर्ता पर जमकर बरसे और साथ त्वरित कार्रवाई कर आरोपी को गिरफ्तार  करने का अदेश दिया अन्यथा  कारवाई  के तैयार रहने की चेतावनी  दी। 

एसपी  के आदेश पर मानो पुलिस महकमे में हड़कम्प मच गया । इसी कड़ी मे भर्राही पुलिस  ने 8 अक्तूबर को भर्राही में जमीन विवाद को लेकर एक युवक को गोलीबारी घायल कर दिया था । घटना  के छह दिन बाद तक भी पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार  करने असफल रही । लेकिन  एसपी के सख्त चेतावनी के बाद एक आरोपी गिरफ्तारी कर ली गई है ।

भर्राही ओपी अध्यक्ष टी॰एन॰ पांडेय ने बताया कि 8 अक्टूबर की शाम शौच कर रहे जनार्दन यादव को गोली मार घायल कर दिया था. इस बावत एक मामला दर्ज किया गया था। घटना को लेकर बेचन यादव और  मनोज यादव को नामजद और दो अज्ञात पर मामला दर्ज  किया गया था. दोनो नामजद की गिरफ्तारी  छापामारी की लेकिन  फरार था ।

शाम में गुप्त  सूचना मिली कि घटना का एक नामजद आरोपी बेचन फरार होने की नीयत से बस के इन्तजार मे एन ॰एच 106 पर है. पुलिस तत्काल सूचना स्थल पर पहुंची तो पुलिस  को देखकर बेचन भागने लगा लेकिन  पुलिस ने खदेड़ कर पकड़ लिया।

फरार होने की नीयत से बस के इन्तजार में खड़ा गोलीबारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार फरार होने की नीयत से बस के इन्तजार में खड़ा गोलीबारी करने वाला आरोपी गिरफ्तार Reviewed by मधेपुरा टाइम्स on October 14, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.